States

कानपुर में तिहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप, बेरहमी से की गई पति-पत्नी और बेटे की हत्या 

Kanpur Triple Murder: कानपुर (Kanpur) में आज फजलगंज थाना क्षेत्र के उंचवा मोहल्ले में ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) से सनसनी फैल गई. यहां किराना स्टोर संचालक, उसकी पत्नी और बेटे की हत्या (Murder) कर दी गई. वारदात को अंजाम देने के बाद दुकान संचालक प्रेम किशोर की बाइक से बदमाश फरार हो गए. कारोबारी के दोनों पैर रस्सी से बंधे हुए थे जबकि पत्नी और बेटे का शव पास में पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव कब्जे में ले लिया है. फॉरेंसिंक जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिए गए हैं. बताया जा रहा है बच्चे का मुंह पॉलीथिन से बंधा मिला, जबकि महिला और पुरुष के शरीर पर चोट के निशान हैं. माना जा रहा है कि पहले पूरे परिवार का गला घोंटा गया फिर दंपति पर किसी धारदार हथियार से प्रहार भी किया गया. पुलिस साक्ष्य जुटा रही है. जल्द ही आरोपियों का पता लगा लिया जाएगा.  

तोड़ा गया किराना स्टोर का ताला 
उंचवा बस्ती का रहने वाले 45 साल के प्रेम किशोर प्रेम प्रोविजन स्टोर चलाते थे. घर के आगे ही उनकी दुकान है और पीछे पत्नी गीता और 12 साल के बेटे नैतिक के साथ रहते थे. रोज की तरह आज सुबह डेयरी कंपनी की गाड़ी आई और दूध के पैकेट उतारकर चली गई. सुबह करीब 7 बजे तक किराना स्टोर नहीं खुला तो पड़ोसी राजेश ने प्रेम किशोर के बड़े भाई गुमटी निवासी राज किशोर सिंह को फोन किया. राज किशोर ने अपने छोटे भाई बर्रा निवासी प्रेम सिंह को फोन किया. प्रेम का फोन नहीं उठा तो राजेश खुद मौके पर पहुंचे. बड़े भाई राज किशोर पहुंचे तो प्रोविजन स्टोर और घर में ताला लगा हुआ था. कुछ देर बाद किराना स्टोर का ताला तोड़ा तो अंदर का नजारा देख सभी हैरान रह गए. 

परिचित के शामिल होने की आशंका
कमरे के भीतर प्रेम किशोर, पत्नी गीता और बेटे नैतिक का शव पड़ा हुआ था. घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. हत्या के पीछे किसी परिचित के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है. वहीं, लूट की वजह से ट्रिपल मर्डर की वारदात से इनकार नहीं किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:  

Alert in Noida: त्योहारों के मद्देनजर नोएडा पुलिस का चेकिंंग अभियान, पैदल मार्च कर ले रही जायजा

Murder in Bareilly: बरेली में सरेआम सपा नेता के भाई को गोलियों से भूना, शहर में हत्या के बाद सनसनी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button