States

Bihar: जेल में बंद पप्पू यादव को IMA की ओर से मिला सम्मान, जाप सुप्रीमो ने ट्वीट कर कही ये बात

पटना: 32 साल पुराने अपहरण मामले में जेल में बंद जाप सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) की तरफ से कोरोना वारियर के सम्मान से नवाजा गया है. कोरोना की पहली और दूसरी लहर के दौरान जनता की मदद करने के लिए उन्हें इस सम्मान से नवाजा गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. साथ ही सम्मान देने के लिए आईएमए का धन्यवाद किया है. इसके साथ ही उन्होंने सरकार पर निशाना साधा है.

ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना 

उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर लिखा, ” कोरोना मरीजों की सेवा का असली सम्मान तो उनकी नजरों में नजर आने वाले संतोष से मिलने वाला सुकून ही होता है. पर आईएमए को दिल से आभार उन्होंने कोरोना के दौरान जिंदगियां बचाने के लिए मुझे सम्मानित किया. हालांकि, सरकार ने इसके लिए मुझे कैद कर सम्मानित किया. उनको भी धन्यवाद.”

 

दिल्ली में इलाज कराने के लिए मांगी इजाजत

बता दें कि जेल में बंद पप्पू यादव ने तबीयत का हवाला देकर कोर्ट से जमानत देने की मांग की है. बीते शुक्रवार को दरभंगा के डीएमसीएच से कड़ी सुरक्षा के बीच चिकित्सकीय देख रेख में उन्हें मधेपुरा कोर्ट पेशी में के लिए भेजा गया था, जहां उनके जमानत याचिका पर सुनवाई कर फैसले को सुरक्षित रखा गया है.

गौरतलब है कि पप्पू यादव ने न्यायालय में कहा था कि उनकी किडनी में स्टोन हो गया है, जिसका ऑपरेशन दिल्ली में कराना है. इसलिए इलाज के लिए दिल्ली जाने की उन्हें अनुमति दी जाए. लेकिन पप्पू यादव को जामनत नहीं मिली, जिस वजह से फिर से उन्हें इलाज के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है. 

यह भी पढ़ें –

Bihar Politics: बिहार को ‘विशेष’ बनाना जिद या जायज? जानें क्यूं दर्जे की मांग छोड़ने की बात पर मचा है बवाल

Bihar Panchayat Election: वोट के लिए मतदाता का पैर पकड़ते दिखे मुखिया प्रत्याशी के पति, पक्ष में मतदान करने की खिलाई कसम



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button