States

BJP Meeting in Agra: आगरा में बीजेपी प्रदेश संगठन की बैठक, चुनाव से जुड़ी रणनीति पर किया मंथन

BJP Meeting on UP Election: बीजेपी मिशन 2022 (UP Election 2022) के मद्देनजर पूरी तरह एक्टिव मोड में है. आगरा में बीजेपी ने चुनावी हुंकार भरी है. गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी ब्रज क्षेत्र कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई तो वहीं, अनुसूचित मोर्चे के प्रदेश कार्यसमिति की भी मीटिंग में अनुसूचित जाति वर्ग में संदेश देने के लिए रणनीति बनाई गई. आईटी सेल और सोशल मीडिया के जरिए कैसे इस मिशन को सफल बनाया जाए, इस पर भी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के नेतृत्व में मंथन हुआ. बैठक में ब्रज क्षेत्र  के सभी महानगर, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारियों की बैठक पल्स रिसोर्ट फतेहबाद रोड आगरा में हुई.

सभी जिलाध्यक्षों को निर्देश 

बैठक की अध्यक्षता ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष राजनीकांत माहेश्वरी ने की. बैठक में संगठन महामंत्री सुनील बसंल ने ब्रज क्षेत्र के सभी जिला अध्यक्षों से संगठन के गठन के बारे में जाना और कहा कि, 6 अक्टूबर 2021 तक जिलों से लेकर मण्डलों के गठन करने के आदेश दिया और सभी जिलाध्यक्ष से वचन लिया कि अपनी विधान सभा की संख्या, मंडल की संख्या, बूथों की संख्या गठित और अगठित,मोर्चो प्रकोष्ठों विभागों को जल्द से जल्द गठित करके रिपोर्ट प्रदेश नेतृत्व को देनी है. साथ ही निर्देश दिए कि संगठन के गठन को लेकर कोई भी बहाना नहीं चलेगा, केवल काम करने वाले कार्यकर्ताओं को ही संगठन की जिम्मेदारी देनी है. बूथ समिति का सत्यापन सही होना चाहिए, अगर कोई जिला बूथ सत्यापन में फर्जीवाडा मिला तो उस की जिम्मेदारी जिलाध्यक्ष की होगी.

बनाये जाएंगे पदाधिकारी 

7 अक्टूबार से 15 अक्टूबर तक पन्ना प्रमुख ,जिला , ब्रज क्षेत्र, एवं प्रदेश के सभी पदधिकारी पन्ना प्रमुख बनेंगे, उसके बाद पन्ना प्रमुख वोटर लिस्ट का पन्ना लेकर सोशल मीडिया पर अपने पन्ने एव फोटो पोस्ट करेंगे. बीजेपी एक अक्टूबर से 10 जनवरी तक 100 दिन 100 काम पार्टी विधान सभा चुनाव तक विभिन्न कार्यक्रम चलते रहेंगे और 1.5 करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया और पुराने 2.5 करोड़ सदस्यों से संपर्क में रहना है. कुल मिलाकर भारतीय जनता पार्टी की इन संगठनात्मक बैठकों का उद्देश्य दोबारा सत्ता वापसी है.

https://www.youtube.com/watch?v=1HBPEizgQgs

ये भी पढ़ें.

Protest Against E- Pass: चारधाम यात्रा में ई-पास की बाध्यता के खिलाफ प्रदर्शन की चेतावनी, 2 अक्टूबर से शुरू होगा बड़ा अभियान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button