States

बिहार के लाल ने कर दिखाया कमाल, शो बिज अवार्ड 2021 में मिला बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले की मिट्टी में टैलेंट कूट-कूट कर भरा है. इस धरती ने रेनू जैसे साहित्यकार दिए हैं. यहीं से बिहार के तीन बार मुख्यमंत्री रहे भोला पासवान शास्त्री भी आते हैं. दिनकर ने भी अपनी रचना रश्मिरथी पूर्णिया के ही धरती पर लिखी थी. इस धरती ने बॉलीवुड को भी कई सितारे दिए हैं. वहीं, अब इस धरती से एक और लाल उभरा है, जिसने अंतरराष्ट्रीय पटल पर बिहार समेत पूर्णिया का परचम लहराया है. पूर्णिया के रवि सुधा चौधरी को मिड-डे इंटरनेशनल शोबिज अवार्ड 2021 में आइकोनिक डेब्यूटेंट अवार्ड से नवाजा गया है. यह कार्यक्रम दुबई में आयोजित किया गया था.

बेहतरीन अभिनय के लिए मिला अवार्ड

रवि को फिल्म “सीतापुर-द सिटी ऑफ गैंगस्टर” में बेहतरीन अभिनय के लिए बेस्ट आइकोनिक डेब्यूटेंट का अवार्ड मिला है. बताते चलें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स-प्लेयर पर धमाल मचा रही है. गौरतलब है कि यह अवार्ड फंक्शन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आयोजित था, जिसमें बॉलीवुड से कई नामचीन सितारे भी शामिल थे. इनमें अभिनेता विवेक ओबरॉय, नेहा शर्मा, डेजी शाह, अदिति राव हैदरी, जरीन खान, उर्वशी राउटेला, रोहित राय सरीखे नामचीन सितारे शामिल हैं. रवि सुधा चौधरी की सशक्त अभिनय क्षमता ने दर्शकों के साथ-साथ इन कलाकारों का भी दिल जीत लिया.

अभिनेता रवि सुधा चौधरी स्वर्गीय रामानंद चौधरी, राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित भूतपूर्व प्राचार्य, बीबीएम उच्च विद्यालय, पूर्णिया के सुपौत्र हैं और नवरत्न हाता के निवासी हैं. बॉलीवुड में वो पिछले चार साल से सक्रिय हैं और फिल्म “सीतापुर” के अलावा इन्होंने फिल्म शशांक, काशी टू कश्मीर, लफंगे नवाब जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवाया है.

अभिनेता की जमकर हुई तारीफ

हाल ही में एमएक्स-प्लेयर जैसे बड़े प्लेटफार्म पर प्रदर्शित इनकी फिल्म “सीतापुर” दर्शकों के बीच लोकप्रियता बटोरने में सफल रही. इसमें उनकी सशक्त अभिनय क्षमता की जमकर तारीफ हुई. बॉलीवुड अभिनेता के अलावा रवि सुधा चौधरी बॉलीवुड फिल्म निर्माता के रूप में भी काफी सक्रिय हैं, जिनकी “रुद्रांश इंटरटेनमेंट” नाम की अपनी प्रोडक्शन कंपनी भी है. आने वाले समय में रवि सुधा चौधरी ने कई और बड़ी फिल्में साइन की हैं, जिनकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. गौरतलब है कि पूर्णिया की धरती ने सुशांत सिंह राजपूत, रवि भूषण तथा मनीष वात्सल्य जैसे उम्दा बॉलीवुड सितारों को भी जन्म दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button