States

Bihar Crime: स्टेशनरी दुकान में लूटपाट के दौरान व्यवसायी गोली मारकर की हत्या

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाने के सिरिसिया बाजार में बुधवार की रात स्टेशनरी दुकान में लूटपाट के दौरान विरोध करने पर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. हत्या करने के बाद अपराधियों ने दुकान से 15 हजार रुपये लूटे और फिर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये. मृतक व्यवसायी बाबू सिरिसिया गांव के रहने वाले बबलू सिंह के 42 वर्षीय पुत्र हरिराम सिंह थे. हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी.

वहीं, व्यवसायी की हत्या की सूचना मिलने पर कुचायकोट, विशंभरपुर और नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस स्थानीय लोगों और परिजनों के सहयोग से मृतक व्यवसायी के शव को रात में ही सदर अस्पताल में लेकर पहुंची गयी. हालात को देखते हुए डीएम के आदेश पर रात में पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी.

चार की संख्या में पहुंचे थे अपराधी

पुलिस के मुताबिक पिस्टल से वरदात को अंजाम दिया गया है. व्यवसायी को दो गोली लगी है. एक सीने में और दूसरी सिर में. हत्या के बाद अस्पताल में पहुंचे स्थानीय लोगों ने बताया कि दो बाइक पर सवार चार की संख्या में मास्क पहने हुए अपराधी दुकान पर पहुंचे थे. दो अपराधी स्टेशनरी दुकान में घुसे और कर्मियों से पैसा का काउंटर कहां है, पूछने लगे. इस पर व्यवसायी ने लूटपाट का विरोध किया. तब अपराधी ने पिस्टल से गोली मार दी. गोली लगते ही व्यवसायी की मौत हो गयी.

छावनी में तब्दील किया गया बाजार

स्टेशनरी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद जिला प्रशासन ने एहतियातन सिरसिया बाजार को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया है. दंगा निरोधक टीम की रात में ही तैनाती कर दी गयी. दरअसल, पुलिस को आशंका है कि पोस्टमार्टम के बाद शव बाबू सिरसिया गांव में पहुंचने पर आक्रोशित व्यवसायी हंगामा कर सकते हैं. लिहाजा ये कदम उठाया गया है. गुरुवार को पुलिस की मौजूदगी में दाह-संस्कार होगी.

गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित

घटना के संबंध में गोपालगंज एसपी आनंद कुमार ने बताया कि व्यवसायी की हत्या मामले में पुलिस गंभीर है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है. एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें –

Bihar Politics: नीतीश कुमार ने कहा ‘नहीं मिला पत्र’ तब तेजस्वी ने दिखाई रसीद, पूछा- कोई मुख्यमंत्री इतना…

Bihar News: छत की रेलिंग गिरने से तीन लोगों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल, भोज में खाना परोस रहे थे सभी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button