States

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का तंज- बिना ड्राइवर की गाड़ी हो गई है कांग्रेस

Ajay Mishra Teni on Congress: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) ने दावा किया कि कांग्रेस (Congress) बिना ड्राइवर की गाड़ी हो गई है या जो ड्राइवर बैठा है वो स्वयं ही नहीं सोच रहा कि गाड़ी किधर ले जानी है. इसी क्रम में उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) को अपमानित किया और फिर नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाया.

अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि सिद्धू ऐसी ही मानसिकता के व्यक्ति रहे हैं. उनके काम करने की शैली असंतुलित आदमी की है. वे महत्वाकांक्षा के लिए देश की कैसी स्थिति बनेगी, देश की सुरक्षा पर क्या प्रभाव पड़ेगा की चिंता नहीं करते. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सही कहा था कि ये व्यक्ति भरोसे के लायक नहीं है.

पंजाब कांग्रेस में हलचल

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र में सिद्धू ने कहा है कि वह पार्टी की सेवा करना जारी रखेंगे. सिद्धू ने इसी साल जुलाई में पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष का पद संभाला था. उन्होंने पत्र में लिखा, ”किसी भी व्यक्ति के व्यक्तित्व में गिरावट समझौते से शुरू होती है, मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे को लेकर कोई समझौता नहीं कर सकता हूं.” उन्होंने लिखा, ”इसलिए, मैं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं. कांग्रेस की सेवा करना जारी रखूंगा.”

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद पटियाला में उनके घर पर देर रात तक हलचल रही. सिद्धू के घर पर एक बैठक हुई, जिसमें कैबिनेट मंत्री परगट सिंह, अमरिंदर सिंह राजा समेत कई विधायक मौजूद थे. बैठक के बाद विधायकों ने यही कहा कि जल्द ही मामला सुलझा लिया जाएगा. लेकिन सिद्धू के इस्तीफे के बाद पंजाब कांग्रेस में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है, यानी मामला सुलझने के बजाय उलझता दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें-

UP Election 2022: गठबंधन के लिए शिवपाल ने अखिलेश यादव को दिया 11 अक्टूबर तक का वक्त, ओवैसी को लेकर दिया बड़ा बयान

सीएम योगी ने गिनाई उपलब्धियां, बोले- गरीबों को अब मुफ्त में मिलता है एलपीजी सिलेंडर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button