States

प्रतापगढ़ में युवक की नदी में डूबने से मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में चार दोस्त एक साथ उफनाई सई नदी में नहाने गए, नहाते समय एक की एक डूब कर मौत हो गई. परिजनों ने दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. डीएम के आदेश पर तीन डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया, जिसकी वीडियोग्राफी भी कराई गई. परिजनों की तहरीर पर तीनों दोस्तो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

उफनाई नदी में नहाने के दौरान हुआ हादसा

दरअसल अंतू कोतवाली क्षेत्र के मझिलहा गांव के चार दोस्त घर से उफनाई सई नदी में नहाने के लिए निकले थे. जहां एक दोस्त आदित्य उर्फ गोलू सिंह की नदी के बहाव में डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दोपहर से ही सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ देख पुलिस के हाथपांव फूल गए, अनहोनी की आशंका के चलते पोस्टमार्टम हाउस पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया और डीएम के आदेश पर मृतक के शव का वीडियोग्राफी कराते हुए तीन डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया.

परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पहले मनीष, कोमल और दो दोस्तों से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसके चलते कल सुबह एक साजिश के तहत मृतक गोलू को घर से बुलाकर सई नदी में नहाने के लिए ले गए और सोची समझी साजिश के तहत नदी में डुबोकर मार दिया.

इस मामले में सीओ सिटी अभय कुमार पांडे ने बताया कि यह हत्या नहीं है, यह जांच का विषय है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद यह तय होगा कि हत्या है या डूबकर मौत हुई है. हालांकि पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी मनीष को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है और आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः
Punjab Congress Crisis: पंजाब कांग्रेस के 4 नेताओं ने पद से दिया इस्तीफा, नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कैप्टन ने किया ये बड़ा दावा

Amarinder Singh Delhi Visit: दिल्ली पहुंचे कैप्टन अमरिंदर सिंह, नवजोत सिद्धू और राजनीतिक मुलाकातों को लेकर दिया ये बयान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button