States

मसूरी में शिव प्रसाद देवली ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, मंच पर मुस्कुराते दिखे हरक सिंह रावत

Uttarakhand Politics: मसूरी नगर पालिका परिषद में उत्तराखंड पर्यटन और तीर्थाटन संरक्षण समिति की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत शामिल हुए. इस दौरान कॉमरेड शिव प्रसाद देवली ने उनके सामने ही बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और बदले गए सीएम को नालायक बता दिया, लेकिन वो चुपचाप मुस्कुराते रहे.

वहीं हरक सिंह रावत ने खुद अपने संबोधन में भी कह दिया कि उत्तराखंड के शहीद आज रोते हुए नजर आते हैं क्योकि उत्तराखंड को नालायकों के हाथों में दे दिया गया है. उत्तराखंड पर्यटन और तीर्थाटन संरक्षण समिति की ओर से नगर पालिका परिषद के सभागार में कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

शिव प्रसाद देवली ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

इसमें शामिल कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत के सामने ही कॉमरेड शिव प्रसाद देवली ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा बीजेपी ने प्रदेश को नालायक सीएम दिए हैं. प्रदेश पर बीजेपी ने सीएम को थोपने का काम किया है. वहीं, डॉ हरक सिंह रावत को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की बात कही. उन्होंने कहा कि राजनीति में अनुभवी लोग ही प्रदेश का विकास कर सकते हैं.

वहीं, सरकार और पूर्व मुख्यमंत्रियों को निशाना बनाए जाने पर हरक सिंह रावत ने कोई आपत्ति नहीं दर्ज की, बल्कि वो मंच पर मुस्कुराते दिखे. ऐसे में उनकी पार्टी और सरकार से नाराजगी फिर से होती दिख रही है. बीजेपी अपनी इस सरकार में दो मुख्यमंत्री बदल चुकी है. तीसरे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अभी कुर्सी पर हैं.

मुख्यमंत्रियों को बताया नालायक

प्रदेश को बीजेपी द्वारा तीन नालायक मुख्यमंत्री देने के बयान पर हरक सिंह रावत ने बचाव करते हुए कहा उनके द्वारा नालायक शब्द का इस्तेमाल सभी लोगों के लिए किया है, उसमें पत्रकार भी नालायक हो सकते हैं, वह स्वयं नालायक हैं उनका कहना है कि राज्य के निर्माण के लिए, देश के प्रदेश के सभी लोगों ने संघर्ष और बलिदान दिया और जिन्होंने अपनी जान की आहुति दी उनकी आत्मा देख रही होगी और कहा कि हमारे सपनों को उत्तराखंड को बनने पर नालायकों ने पूरा नहीं किया. उसमें वह स्वयं भी नालायक है क्योंकि उनके द्वारा शहीदों के सपनों को पूरा नहीं कर पाए.

उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र है, कौन क्या कह रहा है, मैं इस हेरफेर में नहीं फंसना चाहता हूं. लेकिन सभी को किसी भी बात को कहने में शब्दों का प्रयोग बहुत संभलकर करना चाहिए. उन्होंने कहा कि लोगों को जोश में होश नहीं खोना चाहिए. उन्होंने कहा कि नालायक उनके द्वारा स्वयं को पत्रकारों के साथ प्रदेश के सभी लोगो को कहा है.

इसे भी पढ़ेंः
Navjot Singh Sidhu Resigns: नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे पर सीएम चन्नी ने दिया ये बड़ा बयान, जानें क्या कहा?

Navjot Singh Sidhu Resigns: नवजोत सिंह सिद्धू को AAP ने बताया दलित विरोधी, बीजेपी का तंज- …’गुरू’ चला गया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button