States

Bihar News: अनियंत्रित बस ने बाइक सवार दो दोस्तों को रौंदा, एक की मौत, दूसरा जख्मी

आरा: बिहार के भोजपुर जिले में मंगलवार को सड़क हादसे में शख्स की मौत हो गई. घटना जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कसाप गांव के समीप हुई, जहां देर शाम बाइक सवार दो दोस्तों को अनियंत्रित बस ने रौंद दिया. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जबकि एक जख्मी युवक का शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल रहा. वहीं, घटना के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया. इधर, सड़क हादसे की सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. मिली जानकारी अनुसार मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलुआ गांव निवासी धर्मेंद्र सिंह का 28 वर्षीय पुत्र अभिषेक सिंह है. वह गड़हनी थाना क्षेत्र के गड़हनी बाजार स्थित हौंडा शोरूम में काम करता था. जबकि जख्मी युवक बड़हरा थाना क्षेत्र के सिन्हा ओपी अंतर्गत सिन्हा मिल्की गांव निवासी संजय सिंह का 25 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार सिंह है.

ऑफिस से लौट रहे थे दोनों 

मृतक के परिजनों ने बताया कि वह आज शाम गड़हनी स्थित हौंडा शोरूम से अपना काम खत्म करने के बाद अपने दोस्त प्रिंस कुमार सिंह के साथ बाइक से वापस घर लौट रहा था. इसी दौरान कसाप गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित बस ने उन्हें रौंद दिया. हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था. तभी अभिषेक सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. बावजूद इसके परिजन उसे सदर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने देखकर उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. हादसे के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था.

यह भी पढ़ें –

बिहारः कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर बोले मंगल पांडेय, राजनीति में उनका कोई स्थान नहीं

बिहारः जीतन राम मांझी की पार्टी का BJP पर निशाना, जानें क्यों कहा कि जिस दल को पीछे हटना है वह हट जाए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button