States

शिवपाल का भतीजे अखिलेश यादव को अल्टीमेटम, कहा- गठबंधन को लेकर सपा से जवाब नहीं मिला तो…

UP Assembly Election 2022: इटावा में प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा बयान दिया है. सपा से गठबंधन पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को अल्टीमेटम देते हुए शिवपाल ने कहा कि हमने सपा के साथ गठबंधन के सारे प्रयास कर लिए, अब इंतजार समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव के जवाब का है. अगर सपा की ओर से कोई जवाब नहीं मिला तो हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीट पर अन्य सेक्युलर लोगों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी.

शिवपाल सिंह यादव ने इटावा ज़िला कॉपरेटिव बैंक में 32 साल तक अध्यक्ष पद पर काम करने के बाद कल इस्तीफा दिया था. आज उनके बेटे आदित्य यादव को निर्विरोध जिला सहकारी बैंक इटावा का अध्यक्ष चुन लिया गया. शिवपाल सिंह ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि समझौता हो जाता है तो ठीक है नहीं तो वह अन्य सेकुलर दलों के साथ मिलकर प्रदेश में सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. वहीं ओवैसी के साथ मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि जब दो राजनीतिक दल के लोग मिलते हैं तो राजनीति की ही बातें होती हैं. 

इटावा जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पद पर आदित्य यादव निर्विरोध चुन लिए गए

प्रसपा प्रमुख ने घोषणा की कि 12 अक्टूबर से प्रदेश भर में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा निकालेगी जिसका शुभारंभ वृंदावन-मथुरा से किया जाएगा. फिलहाल यह रथयात्रा केवल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की ओर से निकाली जा रही है अभी इसमें किसी अन्य से दलों के शामिल होने की चर्चा नहीं है.

वहीं आदित्य यादव ने आज एबीपी गंगा से बात करते हुए पिता शिवपाल सिंह का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि पिता ने जो उनपर भरोसा जताया है उस पर वह खरा उतरेंगे. बताते चलें कि आज इटावा जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष पद पर आदित्य यादव निर्विरोध चुन लिए गए हैं. 1988 से शिवपाल सिंह यादव लगातार 32 साल तक जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष बने रहे. आदित्य यादव से जब पूछा गया कि वह उनके पिता की सीट जसवंत नगर से विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे, तो इस पर आदित्य यादव ने कहा कि इसका फैसला उनके पिता शिवपाल सिंह को लेना है.

यह भी पढ़ें: 

UP Election 2022: प्रियंका गांधी ने वरिष्ठ नेताओं के साथ की बैठक, अब कांग्रेस के खेमे से आई है बड़ी खबर

UP Election 2022: यूपी में कौन होगा BJP का चेहरा? प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने दिया जवाब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button