States

रायबरेली में सपा नेता अबु आजमी का बीजेपी पर हमला, कहा- मंदिर के नाम पर कब तक लड़ोगे चुनाव

SP Leader Abu Azami in Raebareli: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के महाराष्ट्र प्रदेश के अध्यक्ष व सपा विधायक अबू आजमी (Abu Azmi) का रायबरेली (Raebareli) में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त स्वागत किया. कई स्थानों पर हुए कार्यक्रमों में सपा नेता अबू आजमी ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर तीखा प्रहार किया है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हिंदू मुस्लिम को बांटने, मंदिर के नाम पर इलेक्शन लड़ने का आरोप मढ़ा. सपा नेता अबू आजमी ने रायबरेली में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए केंद्र व राज्य सरकार पर तीखा हमला बोला है.

पीएम ने नहीं किये वादे पूरे

उन्होंने प्रधानमंत्री को कटघरे में खड़ा किया और कहा कि, 2014 में जब भाजपा की केंद्र सरकार बनी तो उस समय सरकार ने अनेकों वादे किए थे, लेकिन सरकार ने वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि, 2014 में जब वह चुनाव लड़े थे तो बोले कि, मैं अपने आप थोड़ी आया हूं, मुझे गंगा मैया ने बुलाया है, लेकिन आज स्थिति यह है कि गंगा की सफाई नहीं हो सकी. सैकड़ों लाशें आज भी गंगा में बह रही हैं. 

किसानों की नाराजगी भारी पड़ेगी

यही नहीं किसानों के मुद्दों को लेकर भी अबू आजमी ने केंद्र सरकार को घेरा और कहा कि, अन्नदाता लंबे समय से धरने पर बैठा है, लेकिन केंद्र सरकार ने उनकी एक भी समस्या नहीं सुनी. 2022 के चुनाव में यही किसान भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से चलता करेगा. उन्होंने यूपी की भाजपा सरकार पर भी करारे प्रहार करते हुए कोरोना महामारी के दौर में बदइंतजामी का आरोप मढ़ा. 

बसपा पर साधा निशाना 

सभा के बाद मीडिया से रूबरू होकर सपा नेता अबू आजमी ने कहा कि, आज जो दलित की बात करती हैं, वह दलित की नहीं दौलत की बेटी हो गई हैं. वहीं भारतीय जनता पार्टी केवल मंदिर की बात करती है, तो मंदिर के नाम पर कितने इलेक्शन करा लोगे. वहीं, मीडिया द्वारा ब्राह्मणों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा है कि, समाजवादी पार्टी हर वर्ग के पास जाएगी और हर वर्ग को साथ लेकर चलेगी. इस अवसर पर सपा जिला अध्यक्ष इंजीनियर वीरेंद्र यादव ,पूर्व नपाध्यक्ष मोहम्मद इलियास, युवा नेता अमिताभ पांडे समेत बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता गण मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें.

Samajwadi Party: सपा ने किया सेवानिवृत शिक्षकों का सम्मान समारोह, बीजेपी पर भड़के एमएलसी सुनील सिंह साजन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button