States

दबंगों ने शख्स को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत…समाने आई चौंकाने वाली वजह 

Hardoi Crime News: हरदोई (Hardoi) कोर्ट में पेशी के बाद घर लौट रहे एक शख्स की दबंगों ने बेरहमी पिटाई कर दी. शख्स को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत (Death) हो गई. हत्या (Murder) के पीछे को लेकर वजह ये बताई जा रही है कि युवक ने दबंगों के खिलाफ मुकदमा (Court Case) दर्ज कराया था, जिसकी वजह से वो नाराज थे. हालांकि, इस मुकदमे को पुलिस (Police) ने झूठा मानकर उसको खारिज कर दिया था और वादी पर ही 182 की कार्रवाई कर दी थी. फिलहाल, पुलिस ने हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

फरार हो गए हमलावर 
हत्या की सनसनीखेज वारदात पचदेवरा थाना क्षेत्र में हुई है. इस थाना क्षेत्र के पत्योरा गांव निवासी मोहन सिंह गांव में कारखाना चलाता था, जहां पर आटा चक्की भी लगी हुई है. उसके भाई सुहेल सिंह के मुताबिक मोहन हरदोई कोर्ट से पेशी के बाद वापस घर लौट रहा था. इसी बीच रास्ते में कुरारी गांव और पत्योरा गांव के बीच रोड पर घात लगाए बैठे विपक्षी हमलावरों ने लोहे की रॉड, हथौड़ा और डंडों से पीट-पीटकर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. घटना की जानकारी पाकर पत्नी मौके पर पहुंची जो स्वास्थ्य विभाग में आशा वर्कर है. पत्नी का कहना है कि मौके पर पहुंचने पर हमलावर फरार हो गए. इसके बाद मोहन सिंह को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टर ने हालत नाजुक देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. यहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई.  

दर्ज कराया था झूठा मुकदमा 
वहीं, परिजनों की ओर से थाने में दी गई तहरीर में गांव के ही 6 लोगों को नामजद किया गया है. 3 अज्ञात लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया गया है. बताया गया कि मोहन की दो पत्नी हैं. एक पत्नी के साथ रेप की वारदात 2 वर्ष पहले हुई थी. जिसमें गांव के विमल सिंह, अशोक सिंह, धर्मपाल सिंह को नामजद किया गया था. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की तरफ से दर्ज कराया गया मामला गलत था उसको पुलिस ने स्पंज कर दिया था और वादी मुकदमे के विरुद्ध 182 की कार्रवाई की गई थी. लेकिन, विपक्षी सोचते थे कि उनके खिलाफ मुकदमा झूठा लिखवाया गया था जिसके कारण इस घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराकर हत्या के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: 

UP Political News: अबू आजमी ने भाजपा पर लगाया हिंदू-मुस्लिम को बांटने का आरोप, जानें- किसे कहा दौलत की बेटी

CM Yogi Adityanath: सीएम योगी बोले- यूपी में हर तीसरे-चौथे दिन होता था बड़ा दंगा, अयोध्या का फैसला आने के बाद कुछ नहीं हुआ 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button