States

रायबरेली दौरे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में दिखा जोश, प्रियंका गांधी से चुनाव लड़ने की अपील की

Priyanka Gandhi Visit:  दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंची प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने जहां एक तरफ कार्यकर्ताओं से मिशन 2022 (Mission 2022) के लिए कमर कसने की बात कही. वहीं, दूसरी तरफ कार्यकर्ताओं ने भी प्रियंका गांधी से चुनाव लड़ने की मांग की. एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने तो यहां तक कहा कि, यदि प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेगी तो मैं अन्य लोगों के साथ मिलकर उनका प्रचार भी करूंगा. कार्यकर्ताओं का जोश देखकर प्रियंका गांधी ने आगामी विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के लिए बूथ तक जाकर काम करने की सलाह दी. रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी दो दिवसीय दौरे पर आई थी.

कार्यकर्ताओं को दिया चुनावी मंत्र

दो दिवसीय दौरे पर रायबरेली पहुंची कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. साथ ही उनको 2022 के चुनाव के लिए मंत्र भी दिया.  12 सितंबर को पूरे दिन कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली. साथ ही किस तरह से जनता से जुड़ाव करना है उस पर भी चर्चा की गई. प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं के साथ-साथ न्याय पंचायत अध्यक्ष, नवनिर्वाचित पदाधिकारी व पूर्व विधायकों के साथ भी बैठक कर चुनावी रणनीति के बारे में चर्चा की व उनको चुनावी मंत्र दिए. 

कार्यकर्ताओं में भरा जोश

प्रियंका से मिलकर बाहर निकल रहे कार्यकर्ताओं में जोश देखा गया. भुएमऊ गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी से मिलकर बाहर निकल रहे कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की. कुछ कार्यकर्ताओं ने बताया कि अगर प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेंगी तो हम लोगों का उत्साह और बढ़ेगा. हम लोग पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में लगेंगे क्योंकि दीदी में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की छवि दिखाई पड़ती है और आज हम लोगों को उनकी जरूरत है.

प्रियंका लड़ें चुनाव 

बुजुर्ग कांग्रेसी कार्यकर्ता गंगा प्रसाद तिवारी की माने तो वह इस अवस्था में भी गांधी परिवार के साथ खड़े हैं, अगर प्रियंका गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ती हैं तो मैं खुद उनका प्रचार करूंगा और अन्य जातियों के लोगों को भी उनके साथ जोड़ लूंगा. बुजुर्ग गंगा प्रसाद सुबह अपने गांव से पैदल चलकर प्रियंका गांधी से मिलने भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचे थे. इसी तरह चाहे कृष्ण मुरारी हो, सहदेव हो या अन्य सभी का यही कहना था कि प्रियंका गांधी चाहे विधानसभा के चुनाव को लड़े  या फिर सोनिया गांधी की अस्वस्थता के कारण लोकसभा में रायबरेली का प्रतिनिधित्व करें.

मिशन 2022 के लिए मिला निर्देश 

जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी से जब इस बाबत बात की गई तो उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव के लिए श्रीमती प्रियंका गांधी ने हम लोगों को चुनावी मंत्र दिए हैं. गांव गांव जाकर बूथ लेवल पर तैयारियों के लिए कहा है. लोगों की समस्याओं से रूबरू होकर उनके समस्याओं के निदान के लिए खड़े रहने के लिए बोला है. और मिशन 2022 के लिए पूरी तैयारियां करने का निर्देश मिला है. चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि, गांधी परिवार का कोई भी सदस्य चाहे प्रियंका गांधी हो, राहुल गांधी हो या फिर सोनिया गांधी हो , यदि कोई भी लड़ता है तो हमारे संगठन के सभी पदाधिकारी, सभी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से उनके साथ रहेंगे क्योंकि गांधी परिवार का रिश्ता रायबरेली के जन-जन से है.लोगों का उनसे हार्दिक जुड़ाव है.

मैं प्रयागराज से यहां प्रियंका गांधी से मिलने आया था. मैं चाहता हूं कि, माताजी की अस्वस्थता के कारण  बागडोर खुद संभाले. प्रियंका जी खुद चुनाव लड़े क्योंकि, जब अधिकार होगा, पावर होगा तभी अपने कार्यकर्ताओं के हाथ को मजबूत कर सकेंगे. हम लोगों की हार्दिक इच्छा है कि प्रियंका जी चुनाव लड़ें.

ये भी पढ़ें.

Uttarakhand Election 2022: हरीश रावत को सीएम फेस बनाने की मांग, विधायक बोले- गलती कर रही है कांग्रेस 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button