States

परिवार और पार्टी में ‘बवाल’ मचा कर वृंदावन की गलियों में घूम रहे तेज प्रताप, शेयर की फोटो

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav) की ही तरह उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) भी अपने अंदाज के लिए जाने जाते हैं. सुर्खियों में बने रहना उन्हें बखूबी आता है. कभी वे अपने अलग-अलग रूपों की वजह से लोगों को चौंकाते हैं. तो कभी विवादित बयान देकर सूबे के सियासी पारा बढ़ा देते हैं. हाल ही उन्होंने छात्र जनशक्ति परिषद का गठन कर परिवार और पार्टी में बवाल मचा दिया है.

सत्ता पक्ष को दिया नया मुद्दा 

राज्य की सबसे बड़ी पार्टी का हिस्सा होने के बावजूद अपनी संगठन का गठन करने के बाद तेज प्रताप ने सत्ता पक्ष के नेताओं को उनके साथ ही लालू यादव (Lalu Yadav), तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और आरजेडी को घेरने का नया मुद्दा दे दिया है. लेकिन पार्टी और परिवार में बवाल मचा कर तेज प्रताप वृंदावन की गलियों में घूम रहे हैं. पीतांबर धारण का तेजप्रताप भक्ति रस में लीन अपने आराध्य श्री कृष्ण को याद करते दिख रहे हैं.

 

लालू के बड़े लाल तेज प्रताप ने सोमवार को सोशल मीडिया साइट्स पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें पीली धोती और कुर्ता पहने वो बछड़े (गाय का बच्चा) को पुचकारते दिख रहे हैं. फोटो के साथ ही उन्होंने अपने विचार भी साझा किए हैं. उन्होंने लिखा कि पवित्र वृंदावन के कण-कण में भगवान श्री राधा-कृष्ण के दर्शन होते हैं. 

अपना नया मोर्चा बना लिया

बता दें कि पार्टी के छात्र विंग के अध्यक्ष आकाश यादव (Akash Yadav) को पदमुक्त किए जाने से नाराज तेज प्रताप ने बीते दिनों पार्टी और परिवार से अलग अपना नया मोर्चा बना लिया है. उन्होंने शिक्षक दिवस के अवसर पर अपने नए मोर्चे छात्र जनशक्ति परिषद के गठन की घोषणा की थी. हालांकि, संगठन की गठन बाद तेज प्रताप ‘चिल’ करते नजर आ रहे हैं. वे कभी अपने दोस्तों के साथ घूम रहे तो कभी वृंदावन की गलियों के चक्कर काट रहे.

यह भी पढ़ें –

Raghuvansh Prasad Singh: RJD के कद्दावर नेता को याद कर भावुक हुए लालू यादव, ट्वीट कर लिखी यह बात

Bihar Politics: रामविलास की बरसी पर नहीं पहुंचे CM नीतीश कुमार, तेजस्वी ने कहा- इससे अच्छा संदेश नहीं गया



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button