States

तारकिशोर का दूसरी पार्टियों पर तंज, कहा- BJP व्यक्तिवाद पर नहीं, राष्ट्रवाद पर करती विश्वास

आराः हमारी पार्टी राष्ट्रवाद के सिद्धांत पर बनी है, लेकिन आज के परिवेश में कुछ लोग अपनी राजनीतिक छवि चमकाने में लगे रहते हैं. मंच पर बैठते हैं, फोटो और सेल्फी लेते हैं, फिर चले जाते हैं. यह बातें बिहार के उप मुख्यमंत्री (Deputy CM Bihar) तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) ने कहीं. रविवार को बीजेपी (BJP) के व्यापार प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए वे आरा पहुंचे थे. इस दौरान तारकिशोर प्रसाद ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया और अपने संबोधन में दूसरी पार्टियों पर तंज कसा.

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि हमारे पीछे वैसे लोग भी हैं जो न तो मंच पर नजर आते हैं और न ही मंच के पीछे. वैसे लोगों के परिश्रम और त्याग की बदौलत ही आज बीजेपी श्यामा प्रसाद मुखर्जी, अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी से होते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक तीन सीट से तीन सौ सीट तक पहुंची है. भारतीय जनता पार्टी व्यक्तिवाद पर नहीं, बल्कि राष्ट्रवाद पर विश्वास करती है.

जल्द टूटेगी सफाईकर्मियों की हड़ताल

बता दें कि बिहार में कई दिनों से सफाईकर्मियों की हड़ताल चल रही है. इसकी वजह से हर चौक-चौराहे पर गंदगी का अंबार लगा हुआ है. इस पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि एक से दो दिनों में सफाईकर्मियों की हड़ताल टूट जाएगी. अधिकारी उनसे बात कर रहे हैं. उनकी मांगों को स्वीकार भी किया गया है, लेकिन कुछ ऐसी मांगें हैं जो नियम और कानून के तहत सुलझाने की कोशिश हो रही है.

विधायक की गिरफ्तारी पर साधी चुप्पी

बैठक के दौरान तारकिशोर प्रसाद से जब जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल की बात की गई तो उन्होंने बयान देने से साफ इनकार कर दिया. बता दें कि तेजस एक्सप्रेस में विधायक गोपाल मंडल का वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें विधायक गंजी और अंडरवियार में घूमते दिखे थे. पैशेनजर से दुर्व्यवहार करने का भी मामला सामने आया था. इसके बाद उनपर केस दर्ज किया गया है. मामला दर्ज होने के बाद अभी तक विधयाक की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें- 

Bihar Corona Update: बिहार में बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्या, जोरशोर से हो रहा ऑक्सीजन प्लांट का काम

बिहार का एक ऐसा गांव जहां सबसे अधिक नेपाल के लोग, इनके लिए साल का 2 महीना ही कामयाब, जानें पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button