States

सपा नेता ने प्रियंका गांधी के यूपी दौरे पर ली चुटकी, कहा- ओवैसी को कोई सीरियस नहीं लेता

SP leader Juhi Singh in Gonda: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) को देखते हुए सभी सियासी पार्टियां एक्टिव मोड में नजर आ रही हैं.  कोई प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन (Prabudh Sammelan) का आयोजन कर रहा है तो कोई पार्टी किसान सम्मेलन (Kisan Sammelan) कर वोटरों (Voters) को अपने पक्ष में करने की कवायद में जुटी हुई है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि सभी राजनीतिक पार्टियां अब जनता (Public) के बीच जाकर अपनी पैठ बनाने की कोशिशों में जुट गई हैं. 

सपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत
समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह आज गोंडा दौरे पर हैं. लखनऊ से गोंडा आते समय सपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. सपा महिला ने जनता से सपा के समर्थन में वोट करने की अपील भी की. जूही सिंह ने कर्नलगंज में जनता को संबोधित करते हुए योगी सरकार पर जमकर हमला बोला.

सपा के आगे कमल नहीं टिक पाएगा
सपा नेता जूही सिंह ने कहा कि ये मायावी सरकार है, झूठ बोलने की सरकार है और नाम बदलने की सरकार है. उन्होंने कहा कि बीजेपी अखिलेश यादव के किए गए काम को अपना नाम बता कर वाहवाही करवा रही है. समाजवादी पार्टी ने धरातल पर काम किया है. सपा अपने मजबूत संगठन के साथ जनता के बीच जाएगी और सपा के आगे कमल नहीं टिक पाएगा, कमल मुरझा जाएगा. जनता 2022 के चुनाव में 400 प्लस सीट जीतकर फिर से अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएगी. 

प्रियंका गांधी के यूपी दौरे पर ली चुटकी
वहीं, प्रियंका गांधी के यूपी दौरे पर चुटकी लेते हुए जूही सिंह ने कहा कि वो महिला नेता हैं कभी-कभी आ जाया करती हैं. अब चुनाव है तो चुनाव में भी दिखाई पड़ जाएंगी. सपा नेता ने कहा कि ओवैसी को कोई सीरियस नहीं लेता है चुनाव में इस तरह से बयानबाजी करते हैं, जिनके कहने पर वो आए हैं और जिनके कहने पर बोल रहे हैं वही लोग उनके बयान को सुन रहे हैं. चुनाव हैं, आए हैं, चले जाएंगे. 

अपराध बढ़ा है
सपा नेता जूही सिंह ने कहा कि योगी सरकार में लगातार अपराध बढ़ा है और  प्रदेश के मुख्यमंत्री घटना होने के बाद अधिकारियों को बचाने का काम करते हैं. उड़न खटोले से आने के बाद ऐतिहासिक कार्रवाई करने की बात करते हैं. महिलाएं केवल सिंबल बन गई है, उनकी सरकार में.

ये भी पढ़ें: 

UP Political News: अखिलेश और प्रियंका गांधी पर केशव प्रसाद मौर्य ने कसा तंज, क्लिक कर पढ़ें क्या-क्या कहा 

Farmers Issues: राकेश टिकैत ने सरकार पर लगाया किसानों की अनदेखी का आरोप, टाल गए ये सवाल 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button