States

PM नरेंद्र मोदी ने राम विलास पासवान के परिवार को लिखा पत्र, भावुक हुए चिराग

पटनाः आज पटना में राम विलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की पुण्यतिथि मनाई जा रही है. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने चिराग पासवान को पत्र लिखकर शोक व्यक्त किया है. इसके जरिए उन्होंने श्रद्धांजलि भी दी और कई बातें लिखीं. पीएम मोदी की ओर से पत्र मिलने के बाद एलजेपी (LJP) सांसद चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने पत्र को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है.

चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा, “पिता जी के बरखी के दिन आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का संदेश प्राप्त हुआ है. सर आपने पिता जी के पूरे जीवन के सारांश को अपने शब्दों में पिरो कर उनके द्वारा समाज के लिए किए गए कार्यों का सम्मान किया है व उनके प्रति अपने स्नेह को प्रदर्शित किया है. यह पत्र मेरे और मेरे परिवार को इस दुःख की घड़ी में शक्ति प्रदान करता है. आप का स्नेह व आशीर्वाद हमेशा बना रहे.”

प्रधानमंत्री की ओर से जो पत्र चिराग पासवान को मिला है उसमें राम विलास पासवान से जुड़ी बातों को पीएम मोदी ने लिखा है. उन्होंने लिखा, “यह मेरे लिए बहुत भावुक दिन है. मैं आज उन्हें न केवल आत्मीय मित्र के रूप में याद कर रहा हूं, बल्कि भारतीय राजनीति में उनके जाने से जो शून्य उत्पन्न हुआ है उसे भी अनुभव कर रहा हूं. हमेशा चेहरे पर मुस्कान लिए राम विलास जी सभी के थे, जन जन के थे. मैं राम विलास जी के परिवार के सभी सदस्यों के लिए उनके सभी समर्थकों के लिए बेहतर स्वास्थ्य और सुख-समृद्धि की कामना करता हूं.”

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की 12 सितंबर को पहली बरसी है. पिछले साल राम विलास का इलाज के दौरान दिल्ली में निधन हो गया था. बिहार विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद रामविलास के निधन के बाद चिराग पासवान ने बागडोर संभाली थी और एनडीए (NDA) से अलग होकर चुनाव लड़ा था.

यह भी पढ़ें- 

तेजस्वी और पारस के बाद सुशील मोदी ने की रामविलास पासवान की प्रतिमा लगाने की मांग, ट्वीट कर कही ये बात

Bihar Politics: रामविलास पासवान की बरसी में शामिल होंगे पशुपति पारस, भतीजे चिराग ने दिया था न्योता



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button