States

Bihar Crime: भोजपुर में अपराधियों ने पुजारी की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आरा: भोजपुर के पीरो थाना क्षेत्र के हसन बाजार ओपी अंतर्गत जमुनीपुर गांव में शुक्रवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने मड़ई में सो रहे बुजुर्ग पुजारी की गोली मारकर हत्या दी. मृतक को गोली बाएं साइड सीने में मारी गई है. इलाज के लिए पीरो अनुमंडलीय अस्पताल ले जाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इधर, घटना की सूचना पाकर हसन बाजार ओपी इंचार्ज शिवेन्द्र कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

पत्नी के साथ सो रहे थे पुजारी 

मिली जानकारी के अनुसार मृतक पुजारी मूल रूप से रोहतास जिला के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मुंजी गांव निवासी स्व.टुकारी सिंह के 65 वर्षीय बेटे रामचंद्र सिंह थे. वह कई वर्षों हसन बाजार ओपी क्षेत्र के जमनीपुर गांव में अपने ससुराल में रह रहे थे. वह पेशे से पुजारी थे और गांव स्थित काली मंदिर में करीब 25 वर्षों से पूजा करा रहे थे. मृतक के बेटे बृज किशोर सिंह ने बताया कि वह कल रात घर के बाहर दालान में बने मड़ई में अपनी पत्नी के साथ सोए थे. उसी दरमियान करीब दो बजे हथियारबंद अपराधी आ धमके और उन्हें गोली मार दी. आवाज सुनकर जब परिजन घर से बाहर आए और उनकी मां की नींद खुली तो उन्होंने देखा कि वो खून से लथपथ पड़े हैं, जिसके बाद उन्होंने की स्थानीय थाना को घटना की सूचना दी.

आरा सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद परिजन उन्हें इलाज के लिए पीरो अनुमंडलीय अस्पताल ले कर जाने लगे. लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. बावजूद इसके परिजन उन्हें अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. ऐसे में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया. बुजुर्ग पुजारी की गोली मारकर हत्या किसने और क्यों की, इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है. हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. परिजन शोक संतप्त हैं. 

यह भी पढ़ें –

Bihar News: CM नीतीश कुमार का आदेश, इन राज्यों से आने वाले लोगों की जरूर करें कोरोना जांच 

Exclusive: ABP से बातचीत में ईशान किशन के माता-पिता ने खोले कई राज, बताया क्यों वो रहते थे परेशान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button