States

बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में प्रबुद्ध वर्ग से मांगा समर्थन, विरोधियों पर साधा निशाना 

Kanpur Dehat BJP Prabudh Sammelan: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में 2022 विधानसभा चुनाव ( UP Assembly Elections) की सरगर्मी तेज हो गई है. कोई राजनीतिक पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में लगी है तो कोई शहरी क्षेत्रो से लेकर ग्रामीण इलाकों तक जनता से सीधे संवाद कर रही है. सियासी दल एक दूसरे को घेरते हुए भी नजर आ रहे हैं. कभी विपक्षी पार्टियां सरकार को घेरती नजर आती है तो कभी सरकार (Government) की तरफ से विपक्ष पर कड़ा पलटवार किया जाता है. इस बीच बीजेपी (BJP) भी पूरी तरह से चुनावी (Election) मोड में आ गई है और लोगों से सीधा जनसंवाद शुरू कर दिया है. इसकी शुरुआत बीजेपी ने शिक्षित वर्ग (Educated Class) से की है. बीजेपी शिक्षित वर्ग को बीजेपी से जोड़ने के लिए प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन यूपी की सभी विधानसभाओं में कर रही है. कानपुर देहात में भी आज से बीजेपी के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन (BJP Prabudh Sammelan) का आगाज हो गया है. 

विरोधियों पर साधा निशाना
कानपुर देहात के भोगनीपुर विधानसभा क्षेत्र के पुखरायां कस्बे के राज गेस्ट हाउस में बीजेपी ने शिक्षित वर्ग को बीजेपी से जोड़ने के लिए प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन कर चुनावी आगाज कर दिया है. प्रबुद्ध सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में शिक्षक एमएलसी अरुण पाठक ने शिरकत की. बीजेपी के सम्मेलन में भोगनीपुर विधानसभा क्षेत्र के शिक्षित वर्ग को आमंत्रित किया गया. कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए बीजेपी एमएलसी अरुण पाठक ने केन्द्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार की जमकर तारीफ की. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. पाठक ने प्रबुद्ध वर्ग से बीजेपी को मजबूत करने और फिर से साथ देने की अपील की.

कानून व्यवस्था सुधरने का किया दावा 
अरुण पाठक ने बीजेपी शासन काल में देश और प्रदेश में तेजी से विकास होने और हर क्षेत्र में काम होने की बात कही. उन्होंने कानून व्यवस्था तेजी से सुधरने का दावा किया. शिक्षित वर्ग को साधने के लिए उसे समाज के प्रमुख वर्ग बताया. इतना ही नहीं उन्होंने समाज और देश के निर्माण में शिक्षित वर्ग की अग्रणी भूमिका होने की बात कही. उन्होंने शिक्षित वर्ग से सरकार बनाने में मदद करने की अपील भी की.

ये भी पढ़ें: 

Viral Fever: बीमार बच्चों को अस्पताल में नहीं किया जा रहा है भर्ती, डॉक्टर कह रहे हैं ये बात 

UP Politics: RSS की तरह काम करने में जुटी कांग्रेस, पार्टी ऐसे देगी भाजपा के आरोपों का जवाब 

UP Elections 2022: मंत्री ने विरोधियों पर किए तीखे हमले किए, समझाया प्रबुद्ध वर्ग का असली मतलब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button