States

ये इश्क हाय: प्यार में पड़े लड़के ने किन्नर संग रचाई शादी, फुल फिल्मी स्टाइल में लिए सात फेरे

सीवान: कहा जाता है प्यार अंधा होता है. प्यार में पड़े लोग दुनिया की परवाह नहीं करते. उन्हें केवल अपने प्रेमी से मतलब होता है, जिसके साथ रहने के लिए वे हर कदम उठाते हैं. ऐसा ही मामला बिहार के सिवान जिले में सामने आया है, जहां प्यार में पड़े शख्स ने किन्नर संग शादी रचा ली. इस अनोखी शादी को लेकर क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म है. वहीं, शख्स की किन्नर संग शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

शादी के बाद लोगों ने दिया आशीर्वाद

जानकारी अनुसार मामला जिले के मैरवा बाजार के लंगड़पुरा गांव का है. उक्त गांव के निवासी लूटन राजभर के बेटे विकास राजभर ने किन्नर रितेश के संग गोपालगंज जिला के मीरगंज में एक किन्नर के घर शादी कर ली. इस दौरान कई किन्नर समेत अन्य लोगों ने नवविवाहित जोड़े को उपहार और सुखद दामपत्य जीवन का आशीर्वाद दिया.

बताया जाता है कि दोनों करीब छह महीने पहले एक-दूसरे से मिले. दोनों के बीच बातचीत हुई और देखते ही देखते दोनों को प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों ने दुनिया की परवाह ना करते हुए एक दूसरे से शादी कर ली. हालांकि, विकास के परिजन इस शादी को मानने के लिए तैयार नहीं है.

एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते

जानकारी अनुसार युवक विकास राजभर ढोलक बजाता था. वहीं, किन्नर नाचने का काम करता था. इसी दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. दुल्हन बनी किन्नर रितेश ने बताया कि हम एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते, इसलिए हमने शादी करने का निर्णय लिया. वहीं, विकास राजभर ने बताया कि रितेश मुझे पसंद था. वह किन्नर है, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

विकास की मानें तो वे दोनों छह महीने से साथ भी रह रहे थे. ऐसे में शादी करके वे सामाजिक रूप से एक दूसरे के हो गए. उन्हें भरोसा है कि वे दोनों एक अच्छी जिंदगी जी सकते हैं. भविष्य में किसी बेसहारा बच्चे को गोद लेकर वे अपने परिवार को बढा लेंगे. बता दें कि किन्नर रितेश शुरू से लड़का था. लेकिन करीब एक साल पहले उसने दिल्ली जाकर अपना लिंग बदलवा लिया और फिर विकास राजभर से शादी कर ली.

यह भी पढ़ें –

बिहार: वायरल बुखार का कहर, ANMMCH में 50 बच्चे भर्ती, डॉक्टरों की हो सकती है कमी

Bihar News: हाजीपुर पुलिस मुख्यालय में लगी भीषण आग, कंप्यूटर समेत 500 से अधिक केस फाइल जलकर राख

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button