States

Acid Attack in Gorakhpur: नशेबाज पति ने पत्नी और बेटियों पर फेंका एसिड, गंभीर रूप से झुलसीं

Gorakhpur News : गोरखपुर (Gorakhpur) में सनसनीखेज घटना क्रम सामने आया है. सिरफिरे पति ने पत्‍नी और दो बेटियों पर किसी बात पर नाराज होकर एसिड (Acid Attack) फेंक दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीआरवी ने गंभीर रूप से झुलसी पत्‍नी और दोनों बेटियों को जिला चिकित्‍सालय (District Hospital) पहुंचाया, जहां पत्‍नी और बड़ी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि, दूसरी बेटी आंशिक रूप से झुलसी है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया.

पत्नी पर शक करता था अजय

गोरखपुर के कैंट थानाक्षेत्र के कूड़ाघाट के पीपल डाला का रहने वाला अजय साहनी चौराहे पर सिलाई का काम करता है. नशे का आदी अजय पत्नी के ऊपर शक करता रहा है. छह साल से इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा है. कुछ दिनों से शराब के नशे में रोज रात को अजय पत्‍नी गीता से विवाद करता रहा है. शुक्रवार दोपहर में 1:30 बजे अजय अपने साथ बोतल में तेजाब लेकर घर पहुंचा. बरामदे में बैठी पत्नी गीता और बाथरूम में मौजूद बेटी अर्पिता और आराध्‍या पर तेजाब फेंककर फरार हो गया.

पत्नी और बड़ी बेटी गंभीर रूप से झुलसी 

इस सनसनीखेज वारदात के बाद पत्‍नी गीता और बड़ी बेटी अर्पिता गंभीर रूप से झुलस गईं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पीआरवी ने मां और दोनों बेटियों को जिला च‍िकित्‍सालय में भर्ती कराया गया है. आरोपित ने छह माह पहले भी पत्नी को तेजाब से जलाने का प्रयास किया था. इसकी शिकायत गीता ने कैंट थाने में की थी. गीता के तीन बच्चे हैं. गीता ही मजदूरी कर परिवार की जीविका चलाने के साथ ही दो बेटियों को पढ़ाती है. 20 वर्षीय बेटा आशुतोष 15 दिन पहले मजदूरी करने मुंबई गया है. तेजाब से झुलसी 14 साल की अर्पिता कक्षा नौ और उससे छोटी 12 साल की आराध्या कक्षा छह में पढ़ती है.

मौके से फरार हुआ आरोपी

मौके पर पहुंची गोरखपुर पीआरबी के उपनिरीक्षक अवधेश कुमार तिवारी ने बताया कि, एक सौ बारह कंट्रोल रूम से उन्‍हें सूचना मिली कि, एक परिवार के मुखिया द्वारा एसिड अटैक किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस टीम ने पत्‍नी और दो बेटियों को जिला अस्पताल पहुंचाया है. यहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है. उन्‍होंने बताया कि आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें.

असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ बाराबंकी में एक और केस दर्ज, जानें- क्या है पूरा मामला

नम आंखों के बीच संगम में विसर्जित हुई कल्याण सिंह की अस्थियां, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी हुए शामिल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button