States

जमीन विवाद में दबंगों ने पड़ोसी पर बरपाया कहर, महिला-पुरुषों और बच्चों को बेरहमी से पीटा

Kanpur Crime News: प्रदेश में अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. प्रदेश सरकार भले ही प्रदेश में रामराज्य होने की बात कर रही हो लेकिन अपराधियों के हौसले के आगे पुलिस प्रशासन बौना साबित हो रहा है. कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में पुराने विवाद (Dispute) के चलते कुछ दबंगों ने अपने ही पड़ोसी के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing in the house) कर दी. घर में घुसकर सारा समान तोड़ दिया और महिलाओं के साथ भी मारपीट की. पीड़ित के घर के बाहर और घर में घुसकर कई राउंड फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) वायरल हो गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई है और हमलावर अज्ञात बदमाशों पर शिकंजा कस दिया है. अपराधियों की तलाश की जा रही है लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ पूरी तरीके से खाली हैं.

दबंगों ने महिलाओं,बच्चों व पुरुषों को बेहरमी से पीटा

मामला कानपुर देहात के अकबरपुर थाना क्षेत्र के रनिया इलाके के चटकपुर गांव का है. जहां देर रात आधा दर्जन से ऊपर दबंगों ने अपने ही पड़ोसी के ऊपर हमला बोल दिया. हमले में दबंगों ने पड़ोसी के घर का दरवाजा तोड़कर उसके घर में तांडव मचा दिया. महिलाओं, बच्चों और पुरुषों को एक साथ सभी को बेरहमी से पीट दिया. भद्दी भद्दी गालियां दी गईं. सड़क पर दबंगों ने नंगा नाच किया. इस दौरान एक युवक घर के अंदर से गालियां बकते हुए और हाथों में कट्टा लहरा कर फायरिंग कर रहा है. खुलेआम दबंगों की यह तस्वीर पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घंटों दबंगों ने बरपाया पीड़ित के परिवार पर अपना कहर. 

पुलिस को दी थी विवाद की जानकारी 

पीड़ित मोहम्मद निहाल दरअसल, छोटे-मोटे कारोबार से अपने परिवार का भरण पोषण करता है. उसके माता-पिता उसकी पत्नी और भाई एक साथ अपने घर में रहते हैं. कुछ दिनों पहले हुए पड़ोसी से विवाद के चलते दोनों ही पक्ष ने क्षेत्रीय पुलिस को विवाद की जानकारी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों ही पक्षों में समझौता कराकर मामले को रफा-दफा कर दिया, लेकिन दूसरा पक्ष उस विवाद को रंजिश मान कर आगे किसी घटना को अंजाम देने का इंतजार कर रहा था.

इलाके में दहशत का माहौल 

देर रात हुए दबंगों की दबंगई से इलाके में दहशत का माहौल है. लोग कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं. खौफ इतना है कि, लोग अपने घरों से निकलना भी नहीं चाहते हैं. शायद जुबान खोलने का खामियाजा वह देख चुके हैं. दबंगों ने रात में किए स्थानों में इस कदर कहर बरपाया कि, इलाकाई लोगों के दिलों में दहशत फैल गई. जनपद में लगातार दबंगों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं और पुलिस जांच की डफली बजा रही है. ऐसे में बड़ा सवाल ये उठता है कि, प्रदेश में रामराज होने का दावा करने वाली सरकार क्या कर रही है. 

आरोपियों की धर पकड़ के लिए टीमें बनाई गईं

वहीं, घनश्याम चौरसिया एडिशनल एसपी कानपुर देहात ने बताया कि, इस पूरे मामले में नामजद एफआईआर दर्ज कर ली है और अपराधियों की पकड़ के लिए टीमें गठित कर दी हैं.

ये भी पढ़ें.

जानिए- कौन हैं भीम राजभर? मुख्तार अंसारी का टिकट काट कर मायावती ने मऊ से बनाया है उम्मीदवार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button