States

Bihar Crime: बेतिया में नाबालिग के साथ रेप के बाद निर्मम हत्या, शरीर पर तेजाब से जलाने के निशान

बेतिया: पश्चिमी चंपारण के जिला मुख्यालय बेतिया में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां शख्स ने मंगलवार को मासूम बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं, दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी. बच्ची के शव पर कई जगह जलने के निशान मिले हैं. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि तेजाब डालकर बच्ची की प्राईवेट पार्ट और शरीर के अन्य भागों को भी जलाने का प्रयास किया गया है. 

शव क्षत-विक्षत हाल में मिला शव

जानकारी अनुसार बुधवार देर शाम बच्ची का शव क्षत-विक्षत हाल में गन्ने के खेत से बरामद किया गया है. शव बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जाता है कि मंगलवार को सुबह तकरीबन नौ बजे बच्ची अपने घर के बगल स्थित पीपल के पेड़ के पास बैठकर अपनी छोटी बहन और चचेरी बहन के साथ खेल रही थी. तभी उक्त गांव निवासी मदन राम का बेटा सुगंध राम पहुंचा और दोनों बच्चियों को पैसे का लालच देकर भगा दिया.

वहीं, छह साल की बच्ची को श्याम किशोर प्रसाद के गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी. वहीं, उसके शव के ऊपर पत्ते बिछा दिए. इसकी भनक ग्रामीणों को तब लगी जब घास काटने कुछ महिलाएं सरेह की ओर गई. गन्ने के खेत में शव को देख महिलाओं ने शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद ग्रामीण और परिजनों ने शव की पहचान की.

बच्ची की मां ने लगाया आरोप

बच्ची की मां ने बताया कि सुगंध राम नामक युवक ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार कर, उसकी हत्या कर दी. फिर घर छोड़कर फरार हो गया है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मझौलिया थाना की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेज दिया है. एसपी ने भी मासूम के साथ रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. 

एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट होगा. फिलहाल एसपी के निर्देश पर मझौलिया थाना में केस दर्ज कर लिया गया है. वहीं, आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें –

‘तेजप्रताप डाउन टू अर्थ हैं, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को RJD में लाउंगा’, चैतन्य पालित ने abp से किए कई खुलासे

Gopalganj News: गोपालगंज में बच्चों की कोरोना जांच कराने के लिए लग रही भीड़, वायरल फीवर ने बढ़ाई चिंता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button