States

यूपी चुनाव को लेकर BJP इस प्लान पर कर रही है काम, जानें- आने वाले दिनों के कार्यक्रम

UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के मद्देनजर भाजपा (BJP) माइक्रो लेवल की प्लानिंग में जुटी है. इसी कड़ी में आज भाजपा कार्यालय पर प्रदेश पदाधिकारियों और जिला प्रभारियों की अहम बैठक (Meeting) हुई. इस बैठक में सितंबर में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की गई. भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व एमएलसी विजय बहादुर पाठक (Vijay Bahadur Pathak) ने बताया कि 10 सितंबर को सभी मंडलो में मंडलीय बैठकें होनी है. फिर 11 सितंबर को 27 हजार से ऊपर शक्ति केंद्रों पर कार्यक्रम होगा जिसमें शाम 4 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) जुड़ेंगे. 

होने वाले कार्यक्रमों को लेकर हुई चर्चा
11 सितंबर से ही पन्ना प्रमुख बनाने का काम होगा जो 20 सितंबर तक चलेगा. प्रदेश भर में 24 सितंबर को पन्ना प्रमुखों का सम्मेलन ब्लॉक स्तर पर होगा. इससे पहले 17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्मदिन पर प्रदेश भर में कार्यक्रम होंगे. 19 सितंबर को सरकार के साढ़े 4 साल पूरे हो रहे हैं. इसे लेकर जो कार्यक्रम होने है उन पर भी चर्चा हुई. इसी महीने 26 सितंबर को पीएम मोदी का मन की बात कार्यक्रम होगा, जिसमे जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ता अन्य लोगों साथ जुड़कर शामिल होंगे. 

कांग्रेस पर बरसे स्वतंत्र देव सिंह
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि संगठन की परंपरा है नियमित बैठकों की, हर महीने होती है. ये परिवारवाद की नहीं कार्यकर्ता आधारित पार्टी है. गरीब तक योजनाओं का लाभ कैसे पहुंचे इस पर चर्चा करते हैं. वहीं, प्रदेश अध्यक्ष ने प्रियंका गांधी के लखनऊ आने पर कहा कि वो ड्रामा करने आए हैं. प्रियंका और कांग्रेस ना राष्ट्रहित में काम करते है ना गरीबों के लिए. गरीब को 70 साल लगे अपने मकान, शौचालय, बिजली कनेक्शन, रसोई गैस मिलने में. राहुल गांधी के वैष्णो देवी जाने पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आज मंदिर जा रहे हैं, लेकिन सबको पता है नेहरू जी ने राम मंदिर पर क्या बोला था. इंदिरा गांधी ने संतों पर गोली चलवाई थी. सोनिया गांधी ने कहा था रामसेतु नहीं है, इन्होंने राम को नकारा था. 

पहले से बड़ी जीत होगी
प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक खत्म होने के बाद पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद रेखा वर्मा ने कहा कि इस बार पहले से बड़ी जीत होगी. बैठक में सभी कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए चर्चा हुई.

ये भी पढ़ें:

राकेश टिकैत बोले- ‘अल्लाह-हु-अकबर’ बयान को किया जा रहा ट्रोल, मेरा फोन नंबर किया गया सार्वजनिक

UP Election 2022: ब्राह्मण पॉलिटिक्स पर बोले ओम प्रकाश राजभर, ‘चालाक हैं ब्राह्मण सबको पानी पिला देंगे’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button