States

सिक्योरिटी गार्डों ने सोसायटी में रहने वाले शख्स को बेरहमी से पीटा, लाठी-डंडों से किया हमला

Guards Beat up Resident in Noida: नोएडा थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के लोटस बुलेवार्ड सोसायटी (Lotus Boulevard Society) में सिक्योरिटी गार्डों (Security Guard) द्वारा एक रेजिडेंट (Resident) के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वहीं, पीड़ित ने मामले की शिकायत थाना सेक्टर 39 पुलिस से की है. पुलिस (Police) वीडियो के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है.

गार्डों ने की पिटाई
दरअसल, 17वीं मंजिल पर रहने वाले सुरेश कुमार ने अपने फ्लैट में कुछ काम कराने के लिए फ्लैट की चाभी सोसायटी के मेन गेट पर स्थित सिक्योरिटी गार्ड रूम में दी थी. आरोप है कि मंगलवार को फ्लैट में कार्य करने आए व्यक्ति को गार्ड ने फ्लैट की चाभी नहीं दी, जिसको लेकर सुरेश गार्डों से बात करने पहुंचे थे. इसी दौरान गार्डों और सुरेश में बहस हो गई. जिसके बाद गार्डों ने सुरेश पर लाठी-डंडों की बरसात कर दी. 

लाठी-डंडों के साथ किया हमला
लोटस बुलेवार्ड के निवासियों ने बताया कि पीड़ित रेजिडेंट की गार्डों से मेंटेनेंस की शिकायत को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद सोसायटी में मौजूद दर्जनों गार्डों ने रेजिडेंट पर लाठी-डंडों के साथ हमला कर दिया. इस हमले में पीड़ित रेजिडेंट बुरी तरह घायल हो गया है. 

पुलिस जांच कर रही है
लोटस  बुलेवार्ड AOA के अध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली है कि छोटे से विवाद में एक रेजिडेंट के साथ मारपीट की गई है. वीडियो देखने पर ऐसा लगता है कि गार्डों ने पूरा प्लान कर पिटाई की है. पुलिस से मामले की शिकायत की गई है. सीसीटीवी और अन्य वीडियो दिया गया है, पुलिस जांच कर रही है.  

अस्पताल में कराया गया भर्ती
वहीं, पुलिस का कहना है मारपीट की सूचना मिलते ही थाना सेक्टर 39 पुलिस मौके पर पहुच गई. पीड़ित के सिर में हल्की चोट आई है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. पीड़ित ने मामले की शिकायत दी है. सीसीटीवी और अन्य वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है. दो लोगो को हिरासत में लिया गया है आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

Deepotsav: अयोध्या में इस बार बेहद खास होगा दीपोत्सव महोत्सव, पीएम नरेंद्र मोदी हो सकते हैं शामिल 

UP Election 2022: सपा नेता ने 400 सीटें जीतने का किया दावा, असदुद्दीन औवैसी को लेकर दिया ये बयान 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button