States

Uttarakhand: बीजेपी विधायक उमेश शर्मा के समर्थन में कई विधायक- बोले काऊ सम्मानित नेता

Uttarakhand BJP MLA Umesh Sharma Kau: उत्तराखंड में बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ के साथ विवाद अब तूल पकड़ता जा रहा है. कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के बाद अब सतपाल महाराज भी काऊ के समर्थन में उतर आए हैं. सतपाल महाराज ने कहा कि उमेश शर्मा काऊ पार्टी के सम्मानित विधायक हैं. उनके साथ इस तरह का व्यवहार नहीं होना चाहिए. सतपाल ने कहा कि काऊ अपने क्षेत्र में सबसे ज्यादा सक्रिय रहते हैं. वो जनता से जुड़े नेता है. इसलिए उनके साथ इस तरह का व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए.

सतपाल महाराज ने आगे कहा कि वह खुद इस मामले को पार्टी स्तर पर उठाएंगे. उन्होंने कहा कि अगर इस तरह की चीजें होती रही तो पार्टी के अंदर इन मसलों को उठाना पड़ेगा और जल्द ही वह पार्टी संगठन में इस संबंध में बात भी करने वाले हैं.

सुबोध उनियाल भी समर्थन में उतरे
वहीं सुबोध उनियाल ने कहा कि राजनीति में जो भी आते हैं वह सम्मान के लिए आते हैं. आत्म सम्मान से बड़ी कोई चीज नहीं है. पार्टी की इस मसले पर नजर है, लेकिन विधायक का सम्मान होना चाहिए.

हाईकमान को बताई पीड़ा
उमेश शर्मा काऊ दिल्ली में बीजेपी हाईकमान के कई नेताओं से मुलाकात के बाद देहरादून वापस लौटे. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने हाईकमान को पिछले पांच साल की पीड़ा के बारे में बताया है. अब अंतिम निर्णय पार्टी हाईकमान को करना है.

अपने संगठन के साथ करूंगा बातचीत
काऊ ने आगे कहा कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो उनका एक संगठन है जिसमें पार्टी के कई विधायक भी हैं. उनके साथ बैठकर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी

क्या है मामला?
बता दें कि रायपुर से बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ ने अपनी ही पार्टी में चल रही गुटबाजी की शिकायत राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी समेत कई नेताओं से की है. हाल ही में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में उनका अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ विवाद हुआ था जिसकी शिकायत के लिए वह दिल्ली गये थे.

ये भी पढ़ें:

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने दिया इस्तीफा, यूपी से विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें

विधानसभा चुनाव से पहले यूपी में आज सियासी बुधवार, जानें- क्या रणनीति बना रहे हैं राजनीतिक दल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button