States

RJD में बवंडर मचाने के बाद अब ‘कूल’ दिख रहे तेजप्रताप यादव, जानें कौन है उनका यह खास दोस्त

पटनाः बिहार की राजनीति में सबसे ज्यादा राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में बीते कई दिनों से घमासान मचा था. वजह एक नहीं बल्कि कई थे. एक तरफ लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप की ओर से जगदानंद सिंह (Jagdanand Singh) को लेकर दिए जा रहे बयान ने पार्टी में कलह मचा दिया था तो दूसरी ओर छात्र आरजेडी की जिम्मेदारी किसी और व्यक्ति को दिए जाने के बाद यह आग में घी का काम कर गया. हालांकि अब पार्टी में बवंडर मचाने के बाद तेजप्रताप यादव कूल हो गए हैं.

तेजप्रताप यादव अपने एक दोस्त के साथ पटना में घूमकर आईसक्रीम खा रहे हैं. उनके दोस्त चैतन्य पालित ने फेसबुक पर तस्वीर शेयर की है. सियासी गलियारे में तेजप्रताप को लेकर अब जो भी चर्चा हो लेकिन फिलहाल तस्वीर से तो यह साफ पता चलता है कि वह अपने दोस्त के साथ आइसक्रीम का लुत्फ लेकर कूल हैं. चैतन्य पालित ने तस्वीर के साथ लिखा है, “ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे.” यह तस्वीर बीते छह सितंबर की ही यानी सोमवार की है.

पोस्टर से गायब हो गए तेजप्रताप यादव

सोमवार को मस्ती करने के बाद तेजप्रताप यादव मंगलवार को फिर चर्चा में आ गए जब उनकी तस्वीर आरजेडी के पोस्टर से गायब हो गई. दरअसल, मंगलवार को पार्टी कार्यालय में मिलन समारोह को लेकर जो होर्डिंग लगाई गई थी उसमें तेजप्रताप की तस्वीर नहीं थी. जो पोस्टर लगाए गए थे उसमें सिर्फ तेजस्वी यादव को ही फोकस किया गया था. साथ ही लालू-राबड़ी के साथ जगदानंद और कई अन्य आरजेडी के नेताओं की तस्वीर लगाई गई थी.

कौन है तेजप्रताप का यह खास दोस्त?

दरअसल, चैतन्य पालित गया के रहने वाले हैं लेकिन वह दिल्ली में रहते हैं. जिस तस्वीर को उन्होंने फेसबुक पर शेयर की है वह पटना का है. यानी वह अभी पटना आए थे जिसके बाद अपने दोस्त तेजप्रताप यादव से वह मिले. दिल्ली दौरे के दौरान तेजप्रताप भी अपने दोस्त चैतन्य पालित के घर गए थे. इसके साथ ही दोनों ने लालू प्रसाद यादव से मुलाकात भी की थी. चर्चा होने लगी कि चैतन्य पालित आरजेडी में आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें- 

RJD और JDU में ‘ट्विटर वॉर’, तेजस्वी के सवाल का निखिल मंडल ने दिया जवाब, कहा- हम आपकी तरह नहीं

बिहारः छपरा में बालू माफिया ने किया हमला, थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी घायल, छापेमारी करने गई थी टीम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button