States

BJP MP का बड़ा बयान, बोले- नहीं करता मुसलमानों का विरोध…लेकिन, करना पड़ेगा ये काम

BJP MP Sakshi Maharaj: उन्नाव (Unnao) में राष्ट्रीय पोषण माह सप्ताह का शुभारंभ बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने हरी झंडी दिखाकर किया. उन्होंने नवनिर्मित आंगनबाड़ी केंद्रों का भी उद्घाटन किया. मीडिया से बातचीत करते हुए साक्षी महाराज ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Election) में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. उन्होंने कहा की योगी जी, मोदी जी के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ. सांसद ने कहा कि उन्होंने मुस्लिमों (Muslim) का कभी विरोध नहीं किया, मुस्लिम वो हैं जिसका ईमान मुस्लिम है, सुन्नत से कोई मुसलमान नहीं होता है. 

भारत माता की जय करनी पड़ेगी
साक्षी महाराज ने कहा कि वो मुसलमान नहीं हैं, जो देश का विरोध करते हैं, वो आस्तीन के सांप हैं. सांसद ने कहा की हिंदुस्तान में आकर पाकिस्तान के गीत गाते हैं, ऐसे लोगों का मैं विरोध करता हूं. सांसद ने कहा कि मैं मुसलमानों का विरोधी नहीं हूं, देश हिंदू का भी है, मुसलमानों का भी है. लेकिन, मुसलमानों को समझना पड़ेगा कि ये देश उनका है, भारत माता की जय करनी पड़ेगी, वंदे मातरम गीत गाना पड़ेगा. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि ये नहीं चलेगा, हिंदुस्तान में रहकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जो लोग लगाएंगे उनके खिलाफ कानून अपनी कार्रवाई करेगा. उन्होंने कहा कि मुसलमान भी सौभाग्यशाली हैं, जिनको हिंदुस्तान जैसी स्वर्ग भूमि मिली है, इसकी मिट्टी माथे पर लगानी चाहिए, इतनी बढ़िया धरती कहीं नहीं है. 

देश हिंदू का भी है, मुसलमानों का भी है
साक्षी महाराज ने कहा की अब्दुल कलाम साहब भी मुसलमान थे, अशफ़ाक़उल्ला खां भी मुसलमान थे. उन्होंने कहा कि जो लोग हिंदुस्तान में आकर पाकिस्तान के गीत गाते हैं, ऐसे लोगों का मैं विरोध करता हूं. सांसद साक्षी महाराज ने कहा की मैं मुसलमानों का विरोधी नहीं हूं, देश हिंदू का भी है, मुसलमानों का भी है. सांसद ने कहा कि जो लोग वंदे मातरम का विरोध कर रहे हैं, पाकिस्तान चले जाएं, पाकिस्तान में जगह कहां है, अफगानिस्तान चले जाएं. मुसलमान भी सौभाग्यशाली हैं जिनको हिंदुस्तान जैसी स्वर्ग भूमि मिली है इसकी मिट्टी माथे पर लगानी चाहिए.

दवा ठीक काम कर रही है
यूपी के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी के दिए गए बयान पर साक्षी महाराज ने कहा कि जब दवा डाली जाती है, तो कुछ लोग बिल्कुल आउट होते हैं. दवा ठीक काम कर रही है इसलिए इस संदर्भ में कुछ नहीं कहना चाहता हूं. वहीं, सपा सरकार में मंत्री रहे मनोज पांडे की पीएम मोदी को लेकर की गई टिप्पणी पर बोलते हुए सांसद साक्षी महाराज ने कहा की भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री और विश्व के सबसे बड़े नेता नरेंद्र भाई मोदी सबका साथ सबका विश्वास जीत लिया है और विकास का कार्य किया है. 

दंगा रहित प्रदेश रहा है
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि विरोधियों के पास विरोध करने के अलावा कोई काम नहीं है. खिसियानी बिल्ली खंभा नोचने वाली स्थिति है, वरना किसी मामले में सामना करने की किसी के पास ताकत नहीं है. उनके पास उलटे-सीधे बयान देना, बस यही काम रह गया है. सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि साल 2022 में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. उन्होंने कहा कि इतनी बढ़िया कानून व्यवस्था मैंने जीवन में कभी नहीं देखी है. योगी जी के कार्यकाल में और मोदी जी के कार्यकाल में एक भी दंगा रहित प्रदेश रहा है.

ये भी पढ़ें:   

Uttarakhand: विधानसभा चुनाव की दहलीज पर खड़ी बीजेपी में शह-मात का खेल, जानें- क्या है पूरा मामला

यूपी में हिंदुओं को भी चुनाव लड़ाएगी AIMIM, असदुद्दीन ओवैसी बोले- सबको बराबर भागीदारी देंगे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button