States

बेरहम की करतूत जानकर दंग रह जाएंगे आप, पत्नी और बेटों की हत्या कर किया ये काम 

Kushinagar Husband Kiled Wife and Sons: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कुशीनगर (Kushinagar) जिले से दर्दनाक मामला सामने आया है. पति (Husband) का पत्नी (Wife) के साथ और पिता (Father) का पुत्र (Son) के साथ संबंध सबसे मजबूत माना जाता है. लेकिन, आज के समय में ये रिश्ते भी शर्मसार हो रहे हैं. लड़की के मायके वालों की मानें तो भाभी से अवैध संबंध (Illicit relation) के चक्कर में पति इतना हैवान बन गया कि उसने दो मासूम बेटों और पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पति ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए मासूम बच्चों और पत्नी की गला रेतकर हत्या (Murder) कर दी और खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया. 

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव 
हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद जब आरोपी सरेंडर करने थाने पहुंचा तो पुलिस को भरोसा नहीं हुआ. जब सच जानने पुलिस गाव में पहुंची तो बिस्तर पर खून से लथपथ तीनों शव देखकर उसके होश उड़ गए. उसके बाद गाड़ी से लादकर तीनों शवों को थाने लाया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

थाने पहुंचा आरोपी 
पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने मौके का निरीक्षण किया. उन्होंने बताया कि किसनदास पट्टी गांव का रहने वाले राजेश ने जब थाने आकर बताया कि उसने अपने मासूम बेटों और पत्नी की हत्या कर दी है तो सभी भौचक्के रह गए. मौके पर पुलिस गई तो बिस्तर पर खून से लथपथ शव पड़े थे. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. आगे मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

8 साल पहले हुई थी शादी 
बता दें कि, कुशीनगर जिले के तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के किसुनदास पट्टी भलुहि गांव का रहने वाला राजेश गुप्ता सिलाई का काम करके अपने परिवार का जीवनयापन करता था. 34 वर्षीय राजेश गुप्ता की शादी आठ वर्ष पूर्व 30 वर्षीय निक्की से हुई थी. उसके दो पुत्र शिवम और आयुष थे. सोमवार की देर रात तीनों की हत्या करने के बाद राजेश खुद थाने पहुंचा तो पुलिस भी सन्न रह गई. पुलिस गांव में शव लेने पहुंची तो ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद हड़कंप मच गया. 

ताने मारती थी पत्नी  
पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने कहा कि छानबीन में पता चला कि उसकी पत्नी आए दिन उसे ताने मारती थी और टिप्पणी करती थी. लड़की के भाई के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, मृतिका के परिजनों का आरोप है कि पति का उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध हैं. सभी बिंदुओ को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें:   

BSP Prabudh Sammelan: बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन पर संतों ने दी प्रतिक्रिया, बोले- कहां रहना चाहिए और कहां नहीं…जानते हैं

UP Election 2022: अयोध्या में गरजे असदुद्दीन औवैसी, बोले- किसी से डरने की जरूरत नहीं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button