States

यूपी चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा दावा, बोले- 100 सीटों पर लड़ेंगे और जीतेंगे

UP Assembly Election 2022: अयोध्या दौरे से पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे. 60 साल तक सबको जिताया, अब हम जीतेंगे.

उत्तर प्रदेश चुनाव में सपा-बसपा से गठबंधन के सवाल पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ”पहले सपा-बसपा को हमसे गठबंधन करने के लिए आने दीजिए. हम उनसे बात करने के लिए तैयार हैं. वे पहले बात तो करें.” ओवैसी ने समाजवादी और बहुजान समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सभी पार्टियों ने सिर्फ मुसलमानों का इस्तेमाल किया. सपा-बसपा गठबंधन के बावजूद बीजेपी जीती. यूपी में मुसलमानों की हालत खराब है. वहीं यूपी के बाहुबली नेता अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ओवैसी की पार्टी में शामिल हो गई हैं. ओवैसी की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली.

फैजाबाद लिखे हुए पोस्टर पर पुलिस ने स्टीकर लगा दिया

बता दें कि अयोध्या में ओवैसी की जनसभा में फैजाबाद लिखे हुए पोस्टर पर पुलिस ने स्टीकर लगा दिया है. पुलिस हटवा पोस्टर और होर्डिंग्स रही है. पुलिस के मुताबिक जिले का नाम बदल चुका है, इसलिए फ़ैज़ाबाद लिखने की कोई ज़रूरत नहीं है. मालूम हो कि ओवैसी के अयोध्या को फैजाबाद कहने से मुस्लिम समाज भी नाराज है. लोगों ने कहा कि हम सरकार की बात मानने वाले लोग हैं, ओवैसी कोई मुस्लिम समाज के ठेकेदार नहीं हैं. वो हमेशा हिंदू और मुस्लिम को लड़ाने की बात करते हैं.

वहीं दूसरी तरफ मायावती के प्रबुद्ध सम्मेलन और ओवैसी के अयोध्या दौरे पर यूपी के मंत्री बृजेश पाठक ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सावन भादो की बारिश की तरह विपक्ष आखिर में जोर लगाता है. बीएसपी के कार्यक्रम में टीकधारी छद्म ब्राह्मण जुटे हैं. मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने भी औवेसी पर निशाना साधा और कहा कि ओवैसी हों या बीजेपी दोनों ध्रुवीकरण की कोशिश करते हैं. अब लोग समझ गए हैं. इससे कुछ नहीं होने वाला.

यह भी पढ़ें-

मायावती बोलीं- दलितों पर पूरा भरोसा, प्रबुद्ध वर्ग की मदद से बनाएंगे पूर्ण बहुमत की सरकार

UP Politics: यूपी से बड़ी खबर, पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की पत्नी ओवैसी की पार्टी में शामिल हुईं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button