States

बलिया में 15 साल की किशोरी के साथ चार युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Crime News: उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) जिले के बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी के साथ चार युवकों ने कथित रूप से गैंगरेप (Gangrape) किया. पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस (UP Police) ने इसकी जानकारी दी. किशोरी ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि शौच जाते वक्त उसे पीछे से दबोच लिया गया और उसका मुंह व आंख बंद कर दिया गया और उसके साथ कथित रेप करने के बाद परिजनों को इसकी जानकारी न देने की धमकी दी गई. ऐसा करने पर रेप का वीडियो वायरल करने की बात कही गई.

परिजनों का आरोप है कि घटना के अगले दिन ही उनके द्वारा मामले की तहरीर बांसडीह पुलिस को दे दी गई, लेकिन जांच के बाद कार्रवाई की बात कहकर बांसडीह पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया. सोमवार शाम सोशल मीडिया पर मामला उजागर होने के बाद पुलिस अधिकारियों को मामले की जानकारी हुई.

सभी आरोपी 18 से 20 साल के हैं

पुलिस अधीक्षक राम करन नैय्यर ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के पिता की शिकायत पर सोमवार को चार युवकों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता व पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उन्होंने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है और इस मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है. सभी आरोपी 18 से 20 साल के हैं.

गांव में नाबालिग दलित लड़की का यौन उत्पीड़न

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में 14 साल की दलित लड़की का कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया गया और उस पर जातिगत टिप्पणियां की गयीं. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि घटना दो पहले बुढ़ाना पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:

अखिलेश यादव का आरोप- यूपी में डेंगू, वायरल बुखार से हाहाकार, ‘आल इज वेल’ का झूठा दावा कर रहे हैं सीएम योगी

CM योगी बोले- तीन तलाक की कुप्रथा से इंसाफ पाने वाली महिलाओं को अपने साथ जोड़े महिला मोर्चा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button