States

Triple Murder Case: सामने आई नोएडा पुलिस की बड़ी लापरवाही, मृतका के पिता ने लगाए गंभीर आरोप

Noida Police: महिला पुलिस सिपाही के इश्क में अपनी ही पत्नी और दो मासूम बच्चों की निर्मम हत्या कर बेसमेंट में उनके शवो को गाड़ देने वाले जल्लाद पति राकेश के ससुर मोतीलाल ने नोएडा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले में नोएडा पुलिस की लापरवाही सामने आई है. मृतका के पिता ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. पीड़ित मोतीलाल ने बताया कि उन्होंने बेटी और दो बच्चों की हत्या की रिपोर्ट लिखाने के लिए बिसरख थाने में चार बार तहरीर दी. उन्होंने एक बार नोएडा एसपी को भी तहरीर दी. सभी तहरीर की उसको रिसीविंग तो मिली, लेकिन पुलिस ने तीनों की हत्या की एफआईआर तक नहीं लिखी. उल्टे उसे धक्के मारकर थाने से निकाल दिया जाता था. 

पुलिस की बेरुखी के बाद उन्होंने अदालत का रुख किया. अदालत के आदेश के बाद पति राकेश, ससुर बनवारीलाल, सास इंद्रावती, दामाद के भाई राजीव कुमार, प्रवेश कुमार और प्रेमिका पुलिस कांस्टेबल रूबी के खिलाफ केस दर्ज तो हुआ, लेकिन फिर भी पुलिस ने मदद नहीं है.

मोतीलाल ने बताया कि कासगंज के वर्तमान एसपी उसके लिए देवदूत बनकर आये, जिन्होंने बेटी और बेटी के दो मासूम बच्चों की जघन्य हत्या का खुलासा कर मेरी बेटी की आत्मा को न्याय दिलवाया. अब उनकी एक ही मांग है कि उनकी बेटी के हत्यारे पति और हत्याकांड में शामिल पूरे परिवार को फांसी की सजा हो. उन्होंने कहा कि यदि आरोपियों को फांसी नही हुई तो मैं आत्महत्या कर लूंगा.

क्या है मामला?
गौरतलब है कि कासगंज पुलिस ने एक सितंबर को बड़ा खुलासा किया था. जिसके तहत आगरा में ताजमहल की सुरक्षा में तैनात एक महिला पुलिस कांस्टेबल रूबी के प्रेम में अंधे राकेश नाम के युवक ने 14 फरवरी 2018 को ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके की पंच विहार कॉलोनी में अपनी पत्नी रत्नेश और दो बच्चों मासूम बच्चों लोहे की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आरोपी ने तीनो के शवों को घर के ही बेसमेंट में गाड़ दिया था और ऊपर से पक्का फर्श करवा दिया था. कासगंज पुलिस ने 1 सितंबर की रात गौतम बुद्ध नगर जाकर उक्त मकान से खुदाई कर तीनों के कंकाल बरामद किये.

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार के पास सिर्फ रंग और नाम बदलने का काम, दूसरे के काम को अपना बता रही सरकार- अखिलेश यादव

BJP Prabuddh Sammelan: वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी बोले- बीजेपी के साथ है प्रबुद्ध वर्ग, अखिलेश पर साधा निशाना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button