States

UP Politics: सपा-बसपा के सवाल पर भड़के स्वतंत्र देव सिंह, कह दी बड़ी बात 

Ayodhya BJP Prabudh Sammelan: भाजपा का प्रबुद्ध सम्मेलन (BJP Prabudh Sammela) अयोध्या (Ayodhya)  के मारवाड़ी सेवा सदन में संपन्न हुआ. प्रबुद्ध सम्मेलन में सपा-बसपा के सवाल पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) भड़क उठे. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की क्या बात करते हो उनकी बात करने की आवश्यकता नहीं है, उनका तो नेतृत्व ही भ्रष्टाचार (Corruption) में लिप्त है. वो सत्ता बनाते ही हैं लूटने के लिए, उनके यहां जातिवाद का बोलबाला है. नियुक्तियों में भ्रष्टाचार है, बाकी सभी कामों में भ्रष्टाचार है. 

प्रदेश में कानून का राज है
पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी नेतृत्व कर रहे हैं. हमारे मुख्यमंत्री ईमानदार हैं, परिश्रमी हैं, गरीबों की सेवा करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में गुंडागर्दी कंट्रोल पर है, अपराध कंट्रोल में है, प्रदेश में कानून का राज दिख रहा है. उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के शासनकाल में केवल भ्रष्टाचार और लूट मची थी, इसलिए उनकी बात करने की आवश्यकता नहीं है.

सभी पार्टियां भाजपा से डर गई हैं
ओवैसी के अयोध्या आने पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सभी अपनी पार्टी के लिए काम करते हैं. मैं राष्ट्रवाद का विचार धारक हूं, मैं भारतीय संस्कृति के लिए काम करता हूं. गरीबों के कल्याण के लिए काम करता हूं, गरीबों की खुशहाली के लिए काम करता हूं. जिनको लड़ना है वो लड़ें, हमारी तैयारी है और हमें जनता का आशीर्वाद है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम की पराकाष्ठा के आधार पर हम फिर सरकार बनाएंगे. सभी पार्टियों के अयोध्या आने पर स्वतंत्र सिंह ने कहा कि सभी पार्टियां भाजपा से डर गई हैं. अब वो सभी मंदिर-मंदिर घूम रही हैं, पहले नहीं घूमते थे. उन्होंने साफ कहा है कि हम अयोध्या बार-बार इसलिए आते हैं क्योंकि अयोध्या आने से हमको शक्ति मिलती है, जिससे हम गरीबों और असहाय लोगों की मदद कर सकें.

ये भी पढ़ें:   

UP Politics: भाजपा पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- सरकार ने जनता को अनाथ छोड़ दिया है

Varanasi Prabudh Sammelan: सीएम योगी बोले- सनातन धर्म का केंद्र रही है काशी, सबको होती है गर्व की अनुभूति

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button