States

विरोधियों पर बरसे सांसद बृजभूषण शरण सिंह, बोले- राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता

MP Brij Bhushan Sharan Singh: उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले में आज जिला विकास समन्वयक एवं निगरानी समिति की बैठक पंचायत सभागार में आयोजित की गई. बैठक में भाजपा सांसद एवं निगरानी सीमिति के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) पहुंचे और विभाग वार योजनाओं की समीक्षा की. बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि तालिबान (Taliban) भारत के बारे में कुछ सोच रहा है तो उसको मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. तालिबान ने भारत (India) की तरफ देखने की कोशिश की तो उसका नमो निशान मिट जाएगा. भारत तालिबान नहीं हो सकता है. 

बसपा पर साधा निशाना 
बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने राम मंदिर के चंदे के पैसे चुनाव में खर्च करने की बात कही थी. इस सवाल का जबाब देते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ये उनकी छोटी मानसिकता है. बसपा उसका प्रतीक है, क्योंकि उनकी पार्टी जो चंदा लेती है मायावती जी के देखरेख पर खर्च करती है. जैसे ये लोग चंदे का प्रयोग करते हैं, वैसा ही इनको दिख रहा है. राम मंदिर के चंदे का जो पैसा आ रहा है, उसके एक-एक पैसे का हिसाब है. ये गलत आरोप है. 

राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता
राहुल गांधी ने ट्वीट कर सवाल उठाया कि लोग बेरोजगार हो रहे हैं, कुछ पूंजीपतियों को सरकार लाभ दे रही है. इस पर जबाब देते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता है. राहुल गंभीरता से कोई सवाल नहीं उठाते हैं. कुछ लोग हैं, जो लिख देते हैं वो सवाल राहुल उठा देते हैं. उनको गंभीरता से नहीं लिया जाता है. 

यूपी में बनेगी भाजपा की सरकार 
समाजवादी पार्टी भ्रष्टाचार और गाय आश्रय केंद्र पर सवाल उठा रही है. इस सवाल के जवाब में सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि गाय आश्रय केंद्रों में भारी संख्या में गाय हैं. सपा के समर्थक जानबूझकर के गाय छोड़ दे रहे है. इसकी जांच कराई जाए तो उन्हीं के लोग बंद होंगे. पहले बच्चा छोड़ देते हैं, बड़ा होता है फिर पकड़ लेते हैं. यूपी में सिर्फ भाजपा योगी और मोदी की सरकार बनेगी.

ये भी पढ़ें:  

Varanasi Prabudh Sammelan: सीएम योगी बोले- सनातन धर्म का केंद्र रही है काशी, सबको होती है गर्व की अनुभूति

UP Flood: 2013 की बाढ़ ने 558 परिवारों को किया बेघर, बेटे और बेटियों की शादी ना होने से परेशान हैं लोग 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button