States

आरसीपी सिंह ने फिर की नीतीश कुमार की तारीफ, कहा- यह जनता दल यूनाइटेड, ‘डिसयूनाइटेड’ नहीं

पटनाः केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह (Union Minister RCP Singh) ने एक बार फिर दोहराया कि जनता दल यूनाइटेड (JDU) में सिर्फ एक सर्वमान्य नेता हैं, वह हैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जबकि बाकी सारे लोग सहयोगी हैं. वह गया में शनिवार की देर शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. केंद्र में मंत्री बनने के बाद आरसीपी सिंह पहली बार गया पहुंचे थे. यहां आकर उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं, सहयोगियों के प्रति आभार प्रकट किया.

डेढ़ साल से कार्यकर्ताओं से मिला तक नहीं

मीडिया की ओर से किए गए एक सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि आपलोग आधी-अधूरी जानकारी रखते हैं. यह जनता दल यूनाइटे है, ‘डिसयूनाइटेड’ नहीं. जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की बिहार यात्रा पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि वह सभी सहयोगी हैं. उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ साल से कोरोना संक्रमण का दौर रहा. ऐसे में वह डेढ़ साल से कार्यकर्ताओं से मिले भी नहीं थे.

केंद्रीय मंत्री ने विष्णुपद पहुंचकर की पूजा

केंद्रीय मंत्री ने गया की धरती को मोक्ष और ज्ञान की धरती बताया. उन्होंने कहा कि भगवान बुद्ध को बोधगया में ज्ञान की प्राप्ति हुई. पूरी दुनिया से लोग मोक्ष की कामना से इस पावन धरती पर आते हैं. गया पहुंचे केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने शनिवार की शाम को विष्णुपद पहुंचकर पूजा-अर्चना भी की. पूजा के दौरान भगवान की मंगल आरती हुई. इस दौरान जेडीयू से जुड़े बिहार धार्मिक न्यास बोर्ड के सदस्य सह प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी चंदन कुमार सिंह, एमएलसी मनोरमा देवी समेत कई लोग मौके पर मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- 

Road Accident: बांका में ट्रक से कुचलकर महिला की मौत, आक्रोशित ग्रामीण और परिजनों ने किया सड़क जाम

गोपालगंज: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए हथियार के साथ बना रहे थे VIDEO, 4 युवकों को पुलिस ने दबोचा



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button