States

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में बदमाश के लगी गोली

Encounter In Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में दादरी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Encounter In Greater Noida) हो गयी. मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वो घायल हो गया. वहीं, दूसरे बदमाश को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा. इस दौरान तीसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पकड़े गए बदमाशों से दो तमंचे, लूट की अर्टिगा कार और मोबाइल बरामद किये गए हैं. घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, फरार बदमाश के लिए पुलिस  कॉम्बिंग कर रही है.

चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

ग्रेटर नोएडा में पुलिस बदमाशों पर काल बनकर टूट रही है. लगातार पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो रही है. आज भी दिनदहाड़े दादरी पुलिस की ज़्यू सेक्टर के पास मुठभेड़ हो गयी, जिसमे एक बदमाश घायल हो गया. दरअसल, 29 अगस्त को दादरी थाना क्षेत्र से एक अर्टिगा कार लूटी गई थी, जिसके मामले में एसओजी और दादरी पुलिस लगातार इस घटना के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. मुखबिर से इनको सूचना मिली कि, लूटी हुई कार बिकने के लिए हापुड़ से दिल्ली ले जाई जा रही है, जिसको लेकर पुलिस ने जाल बिछाया और ज़्यू सेक्टर के पास चेकिंग शुरू की.

जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली

जब गाड़ी आयी तो उसमें 3 लोग सवार थे और गाड़ी की नम्बर प्लेट बदली हुई थी लेकिन जब सही से गाड़ी की तलाशी हुई तो वही गाड़ी निकली. इससे वो लोग डरकर भागने लगे और पुलिस का पीछा करने पर उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमे एक बदमाश के पैर में गोली लग गयी और वो घायल हो गया, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए. जिनमे से एक को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान पकड़ लिया, वहीं, एक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. घायल बदमाश की पहचान अरुण के रूप में हुई है, जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. घायल बदमाश व कॉम्बिंग के दौरान पकड़े गए बदमाश की पहचान अमित के रूप में हुई है जो कि हापुड़ का रहने वाला है. वहीं, फरार बदमाश के लिए पुलिस लगातार कॉम्बिंग कर रही है. गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 2 तमंचे मय कारतूस, घटना में प्रयुक्त रस्सी, थाना सेक्टर 49 क्षेत्र से लूटा गया मोबाइल फोन व थाना दादरी क्षेत्र से लूटी गई अर्टिगा कार बरामद की है. इन लोगों पर आधा दर्जन से ज़्यादा लूट के मुकदमे दर्ज हैं. साथ ही पुलिस इनके अपराधिक इतिहास को खंगाल रही है.

कैब बुक कर लूटी थी अर्टिगा कार

एडिश्नल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि, इन बदमाशों ने 29 अगस्त को ओला कैब के माध्यम से अर्टिगा कार गाजियाबाद से तिलपता आने के लिए बुक की थी, जिस मोबाइल से बुकिंग की गई थी, वह एक दिन पूर्व थाना सेक्टर 49 से लूटा गया था. उसी मोबाइल का प्रयोग करके बदमाशों ने कैब बुक की. तिलपता के आगे रूपवास के समीप गाड़ी का मालिक/ड्राइवर  के गले में रस्सी डालकर, तमंचा दिखाकर गाड़ी को लूट लिया गया था व गाड़ी लूटकर भाग गए थे. तीनों बदमाश गाड़ी को दिल्ली में बेचने के फिराक में थे.

ये भी पढ़ें.

Pilibhit News: स्टेडियम में हॉकी कोच के नमाज पढ़ने पर हिंदू संगठनों ने किया विरोध, मामला थाने पहुंचा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button