States

सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने गौ सरंक्षण और तालिबान को लेकर दिया विवादित बयान, जानें- क्या कहा

Shafiqur Rahman Burke Controversial Statement: संभल (Sambhal) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burke) ने एक बार फिर विवादित बयान (Controversial Statement) दिया है. सपा सांसद ने इस बार विवादित बयान गौ सरंक्षण (Cow Protection) के मामले में हाईकोर्ट की टिप्पणी और सरकार के प्रतिनिधि द्वारा तालिबान (Taliban) से वार्ता को लेकर दिया है. 

गाय राष्ट्रीय मुद्दा नहीं
संभल मे आज भारतीय किसान यूनियन की किसान महापंचायत में शामिल होने पहंचे समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने गौ सरंक्षण के लिए गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित किए जाने की हाईकोर्ट की टिप्पणी पर विवादित बयान देते हुए कहा कि गाय का मसला कुछ लोगों का है, ये कोई राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है. गौ सरंक्षण के लिए गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित किए जाने के लिए कोर्ट की टिप्पणी या गाय की कुर्बानी पर पाबंदी किए जाने कोई फर्क नहीं पड़ता है. सपा सांसद ने कहा कि हमारे पास गाय के अलावा मुर्गा, तीतर और बकरा जैसे तमाम जानवर कुर्बानी के लिए अभी बाकी हैं. यदि इन पर भी पाबंदी लगा दी जाती है तो कुर्बानी के लिए और भी जानवर है.

सरकार के प्रतिनिधियों पर दर्ज हो देशद्रोह का मुकदमा
सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान के मामले पर अपने ऊपर देशद्रोह का केस दर्ज किए जाने को लेकर सरकार पर निशाना साधा. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि उनके खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज कर दिया गया जो उन पर लागू नहीं होता. अब सरकार के प्रतिनिधि तालिबान से खुद वार्ता कर रहे हैं तो सरकार को अपने प्रतिनिधियों के खिलाफ भी देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराना चाहिए. 

दर्ज हुआ देशद्रोह का केस 
दरअसल, अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा होने के बाद सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने तालिबान की तारीफ करते हुए विवादित बयान दिया था. सपा सांसद का तालिबान के समर्थन में बयान सामने आने के बाद पुलिस ने सपा सांसद के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: 

Vidyut Jamwal Visits Taj Mahal: बॉलीवुड के कमांडो Vidyut Jamwal ने किया ताजमहल का दीदार, देखें – Pics

KBC Winner: कौन बनेगा करोड़पति में हिमानी बुंदेला ने जीते एक करोड़ रुपए, हादसे में गंवा चुकी हैं आंखों की रोशनी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button