States

Bollywood Actor Vidyut Jamwal ने किया ताजमहल का दीदार, सड़क के रास्ते पहुंचे थे आगरा

Vidyut Jamwal Visits Taj Mahal: बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) भी ताजमहल (Taj Mahal) की खूबसूरती के दीवाने रहते हैं और मौका मिलने पर हर कोई ताज का दीदार करना चाहता है. खासकर अगर कोई अभिनेता उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में फिल्म की शूटिंग (Film Shooting) के लिए आता है तो उसकी कोशिश रहती है ताज का दीदार किया जाए. इसी क्रम में बॉलीवुड में कमांडो के नाम से मशहूर विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) ने भी आज ताज का दीदार किया. 

चुपचाप ताजमहल का दीदार करना चाहते थे
लंबे बाल, बढ़ी हुई दाढ़ी और आंखों पर काला चश्मा लगाए विद्युत जामवाल चुपचाप ताजमहल का दीदार करना चाहते थे. लेकिन, प्रशंसकों ने उन्हें पहचान ही लिया और फिर कई  पर्यटक जो ताज का दीदार करने पहुंचे थे, कमांडो-कमांडो बोलकर उनके नजदीक आने लगे. प्रशंसकों ने फोटो खिंचवाने की कोशिश भी की लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने जामवाल को अपने घेरे में ले रखा था. 

Vidyut Jamwal Visits Taj Mahal: बॉलीवुड के कमांडो Vidyut Jamwal ने किया ताजमहल का दीदार, देखें - Pics

प्लेटफार्म और सेंट्रल बैंक पर खिचवाई फोटो
कमांडो सीरीज की तीन फिल्मों में विद्युत जामवाल ने काम किया है और अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. ताज का दीदार करने के बाद विद्युत जामवाल ने प्लेटफार्म और सेंट्रल बैंक पर फोटो भी खिंचवाए. जानकारी के मुताबिक फिल्म खुदा हाफिज 2 की लखनऊ में शूटिंग चल रही है और ऐसे में शूटिंग से समय निकालकर विद्युत जामवाल सड़क के रास्ते ताजमहल का दीदार करने आगरा पहुंचे थे.

Vidyut Jamwal Visits Taj Mahal: बॉलीवुड के कमांडो Vidyut Jamwal ने किया ताजमहल का दीदार, देखें - Pics

सड़क के रास्ते पहुंचे आगरा 
विद्युत जामवाल कॉमेडी से ज्यादा एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इस समय विद्युत जामवाल लखनऊ में हैं और फिल्म खुदा हाफिज 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. ऐसे में बिजी शेड्यूल से समय निकालकर जामवाल आज आगरा आए और ताज का दीदार किया. इसके बाद वो लखनऊ एक्सप्रेस-वे से वापस लखनऊ लौट गए. पिछले साल रिलीज हुई फिल्म खुदा हाफिज को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस समय लखनऊ के क्रिश्चियन कॉलेज में विद्युत जामवाल की नई फिल्म की शूटिंग चल रही है. 

ये भी पढ़ें: 

KBC Winner: कौन बनेगा करोड़पति में हिमानी बुंदेला ने जीते एक करोड़ रुपए, हादसे में गंवा चुकी हैं आंखों की रोशनी

Ayodhya Ramlila: अयोध्या की रामलीला में नजर आएंगे बड़े सितारे, जानें- कौन निभाएगा रावण और हनुमान का किरदार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button