States

विरोधियों पर बरसे सांसद बृजभूषण शरण सिंह, बोले- यूपी में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार 

MP Brij Bhushan Sharan Singh: भारतीय कुश्ती संघ (Indian Wrestling Federation) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने गोंडा (Gonda) में विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. बीजेपी सांसद ने बसपा (BSP) पर हमला बोलते हुए कहा कि ये पार्टी सामाजिक समरसता की बात करती है. लेकिन, आज भी जब कोई भी बहन जी से मिलने जाता है तो बिना पांव छुए उनसे कोई मिल नहीं सकता. उन्होंने कहा कि बिना पैसे दिए बसपा में टिकट नहीं मिलता है. इस बार उनका टिकट करोड़ों में ना बिककर कुछ कम दामों में बिकेगा. 

फिर बनेगी बीजेपी की सरकार 
बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ”अखिलेश यादव के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए वो वैक्सीन, मलेरिया, डेंगू और अन्य मुद्दे उठा रहे हैं. राजनीति पार्ट टाइम नहीं होती है उसको परमानेंट करने के लिए मुद्दे होने चाहिए. केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की सरकार है और आगामी विधानसभा चुनाव में एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनने वाली है.” बीजेपी सांसद को टोक्यो ओलंपिक जो पदक भारत को मिले हैं उससे कहीं अधिक की अपेक्षा थी. सांसद अपेक्षा पूरी ना होने से दुखी हैं. 

राजनीति पार्ट टाइम नहीं होती है
बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ”उत्तर प्रदेश के अंदर भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और चुनाव परिणाम आने के बाद विरोधी अपने घर पर बैठ जाएंगे. राजनीति पार्ट टाइम नहीं होती है, एक स्पष्ट एजेंडा होना चाहिए, स्पष्ट विचारधारा होना चाहिए.” सांसद ने कहा कि ”भारतीय जनता पार्टी देश में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में और प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में सबका साथ और एक विचारधारा लेकर सरकार बनाएगी. उसी एजेंडे पर काम हुआ है और उसी एजेंडे पर चुनाव होगा.”

बसपा पर किया वार 
बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ”एक पार्टी है जिसका नाम बसपा है. अब उसका टिकट ही नहीं दिख रहा है. इसी को लेकर उन्होंने सम्मेलन कराया है, इसी को लेकर सतीश मिश्रा जी घूम रहे हैं. मैंने सतीश मिश्रा जी से केवल एक बात पूछी थी, आप ब्राह्मण सम्मेलन कर रहे हैं तो आप बताइए क्या ब्राह्मण समाज के लोग जब आप से टिकट मांगेंगे तो बहन जी को पैसा देना पड़ेगा या नहीं देना पड़ेगा. अगर बहन जी से मिलना चाहें तो पैर छूना पड़ेगा या नहीं छूना पड़ेगा. ये सामाजिक समरसता की बात करते हैं पर बिना पैर छुए बहन जी से कोई मिल नहीं सकता है. इस बार तो उनके ही लोग ही सतर्क हो गए हैं. कोई पैसा नहीं जमा कर रहा है. अब टिकट का रेट घट जाएगा.”

सपा पर साधा निशाना
अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए था कहा था कि प्रदेश में डेंगू, मलेरिया हावी है और बीजेपी सत्ता बचाने में जुटी हुई है. इस सवाल का जवाब देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि अखिलेश जी के पास कोई मुद्दा नहीं है और आज तक वो ये नहीं जान पाए कि उनका मुद्दा क्या है. कभी गोरखपुर में बरसात होती है तो उसका फोटो डाल देते हैं, कभी वैक्सीनेशन और वैक्सीन को लेकर मुद्दा उठाते हैं अब मलेरिया की बात लेकर आए हैं. उन लोगों के पास अभी स्पष्ट विचारधारा है ही नहीं. ये लोग मुद्दे से भटक रहे हैं और भटकने से काम नहीं होने वाला. विपक्षियों को स्पष्ट विचारधारा देनी पड़ेगी, प्रदेश को समझाना पड़ेगा जो ये लोग समझा नहीं पा रहे हैं.

अपेक्षा के हिसाब से नहीं मिले पदक
बीजेपी सांसद ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में जिस तरीके से पदक मिले हैं उससे भारत खुश है लेकिन हम खुश नहीं हैं. जो हमारी अपेक्षा थी उसके हिसाब से पदक नहीं मिले. हमारे कई खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए. कुछ कमियां रह गईं, हम संतुष्ट नहीं हैं. जिस हिसाब से मेहनत की थी उस हिसाब से रिजल्ट नहीं आया. कुश्ती भारत का एक ऐसा ही गेम है जो लगातार चार बार से अपना मेडल लेकर के आ रहा है. हम संतुष्ट इसलिए नहीं है कि चार मेडल आने की तैयारी में थे और चार हमको दिखाई भी पड़ रहे थे. हमारे बच्चे चार के दावेदार थे.

ये भी पढ़ें: 

केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान, कहा- यूपी चुनाव के बाद केंद्रीय नेतृत्व और विधायक करेंगे मुख्यमंत्री का फैसला

क्या समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे शिवपाल यादव? प्रसपा अध्यक्ष ने खुद दिया जवाब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button