States

UP: प्यार के लिए बना हैवान, पत्नी और बच्चों को मारकर घर में दफनाया, तीन साल बाद खुला राज

Noida Crime News: महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पागल एक युवक ने अपने हंसते-खेलते परिवार को खत्म कर डाला. प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने अपनी ही पत्नी और दो बच्चों का कत्ल कर दिया. तीनों का कत्ल कर उनके शव को मकान के बेसमेंट में दफ्ना दिए. पुलिस को शक ना हो इसके लिए उसने अपनी दोस्त की भी हत्या कर दी और उसकी पहचान छिपाने के लिए शव को बुरी तरह कुचल दिया. तीन साल बाद जब वारदात का पर्दाफाश हुआ तो पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

सन्न कर देने वाली ये घटना ग्रेटर नोएडा में बिसरख इलाके के चिपियाना बुर्ज गांव की पंच बिहार कॉलोनी का है. यहां रहने वाले राकेश ने प्यार, इश्क और मोहब्बत की चाहत में दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया. राकेश की शादी 2012 में एटा में रहने वाली महिला रत्नेश के साथ हुई थी, लेकिन राकेश का प्रेम प्रसंग गांव में रहने वाली रूबी से चल रहा था. रूबी साल 2015 में पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात हुई थी. जब रूबी ने राकेश पर शादी का दबाव बनाया तब राकेश ने 14 फरवरी 2018 को अपनी पत्नी रत्नेश और दोनों बच्चों अर्पित और अवनी को मार डाला. राकेश ने तीनों के शवों को घर के बेसमेंट में खुदाई कर दफना दिया. किसी को पता ना चले इसलिए उसके ऊपर सीमेंट की दीवार बना दी. 

इन हत्याओं के बाद राकेश अपनी पहचान छिपा कर अपनी प्रेमिका रूबी के साथ रह रहा था. उसे डर था कि कही उसकी पहचान उजागर न हो जाये. इसलिए उसने एक और हत्या करने की योजना बनाई. राकेश ने 25 अप्रैल 2021 को अपने दोस्त को भी मौत के घाट उतार दिया. दोस्त के शव को बुरी तरह कुचल दिया ताकि उसकी पहचान ना हो सके. राकेश ने शव के पास ही अपना आधार कार्ड और एलाईसी के पेपर रख दिए ताकि पुलिस को यह लगे उसकी हत्या हुई है. 

यूं खुला हत्याओं का राज
कासगंज की ढोलना पुलिस ने इस हत्या की जांच शुरू की तो शक की सुई राकेश पर पहुंच गई. पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो चारों हत्याओं की कड़ी खुलने लगी. राकेश ने पूछताछ में अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या का राज उगल दिया. अब पुलिस तथ्यों की पुष्टि और सबूतों की बरामदगी के लिए मकान में खुदाई करवा रही है. बताया जा रहा है कि इस अपराध में राकेश के पिता बनवारी लाल, मां इंदुमती, भाई राजीव और प्रवेश शामिल थे.

ये भी पढ़ें:

Chandauli: कबाड़ की दुकान में मिले सरकारी स्कूल की किताबों के बंडल, जांच के आदेश

Heavy Rain in UP: नोएडा-गाजियाबाद में कई जगहों पर जलजमाव, पूर्वी यूपी में बाढ़ से परेशान लोग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button