States

7 टुकड़ों में मिला 12 साल के बच्चे का शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Hamirpur Child Murder: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में आज 2 दिनों से लापता 12 वर्षीय बालक का शव (Dead Body) सुनसान इलाके में 7 टुकड़ो में मिला. बच्चे का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के परिजनों ने हत्या (Murder) की आशंका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. मौके पर पहुंचे आलाधिकारी और फोरेंसिक टीम ने मामले की जांच करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, परिजनों ने पुलिस (Police) पर लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर समय से खोजबीन कर लेती तो शायद बच्चे की हत्या ना होती. फिलहाल, पुलिस इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है.

पुलिस ने नहीं की खोजबीन 
मामला हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के कांशीराम आवास का है. यहां पर रहने वाले कमरुद्दीन का छोटा बेटा सुम्मी घर से जन्माष्टमी की रात को लापता हो गया था. जिसके बाद परिजन उसकी खोजबीन करते रहे लेकिन कहीं पता नहीं चला. परिजनों ने सुमेरपुर पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी थी मगर पुलिस ने बच्चे की खोजबीन नहीं की और ना ही गुमशुदगी दर्ज की थी. आज घर के पीछे सुनसान इलाके की झाड़ियों में सुम्मी का 7 टुकड़ो में शव मिलने की सूचना मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. 

पुलिस ने जल्द खुलासे का किया दावा 
मामले को लेकर एएसपी हमीरपुर अनूप कुमार ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम को मृतक के कपड़े और शरीर के टुकड़े कई जगहों मिले. मौके पर पहुंचे आलाधिकारियों और फोरेंसिक टीम ने सारे सबूतों को इकठ्ठा करते हुए जांच के लिए भेज दिया है. मामले को लेकर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल, परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाते हुए पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस इस हत्याकांड का जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है. 

ये भी पढ़ें: 

Dengue Cases in UP: कोविड के केस कम होने के बाद यूपी में बढ़ा डेंगू और वायरल का कहर, सरकार ने कसी कमर 

Uttarakhand Politics: कांग्रेस ने बीजेपी पर देश की संपत्तियों को बेचने का लगाया आरोप, कहा- ये राष्ट्र के लिए खतरनाक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button