States

बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर किया मां का कत्ल, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप 

Bijnor Son killed Mother: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां मां (Mother) की डांट एक कलयुगी बेटे (Son) को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया. आखिरकार पुलिस (Police) ने मोबाइल सर्विलांस के जरिए हत्यारे बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. पुलिस ने संगीन धाराओं में केस दर्ज आरोपियों को जेल (Jail) भेज दिया है. 

गन्ने के खेत में पड़ा मिला था शव 
बिजनौर के थाना किरतपुर के गांव पित्तन खेड़ी में 23 अगस्त को तीज में शामिल होने के लिए एक महिला नौता देवी अपने पिता के घर जाने के लिए निकली थी. लेकिन, देर शाम तक घर ना पहुंचने पर जब पिता ने अपनी बेटी के ससुराल वालों से पूछताछ की तो पता चला की महिला सुबह ही मायके के लिए निकल गई थी. महिला जब अपने मायके नहीं पहुंची तो घरवालों ने खोजबीन शुरू की. दूसरे दिन सुबह महिला का शव घर के पास ही एक गन्ने के खेत में पड़ा हुआ मिला था. 

सर्विलांस की मदद से किया खुलासा 
घटना को लेकर एसपी ने एसओजी टीम सहित थाना प्रभारी किरतपुर को हत्या का खुलासा करने के लिए लगाया था. पुलिस और एसओजी टीम ने सर्विलांस की मदद से इस घटना का खुलासा करते हुए मृतका के बेटे शुभम और उसके साथी पंकज को गिरफ्तार किया है. 

नशेड़ी किस्म के युवक हैं
घटना का खुलासा करते हुए एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि शुभम और उसका साथी पंकज दोनों नशेड़ी किस्म के युवक हैं. पंकज ने अपने साथी शुभम को रुपयों का लालच देकर स्मैक बेचने के धंधे में शामिल करने के लिए उसकी मां से कहा था. इस धंधे को लेकर मां ने अपने बेटे शुभम को डांट फटकार लगाई थी. इस डांट फटकार से नाराज शुभम ने अपने दोस्त पंकज के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या का प्लान बनाया था. 

पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल 
एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि तीज के त्योहार पर जा रही नौता देवी के बेटे शुभम ने अपने साथी के साथ मिलकर उसके सर पर काला कपड़ा डालकर, साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी और शव को पास के ही गन्ने के खेत में छोड़कर फरार हो गए थे. एसपी ने बताया कि पुलिस ने इस घटना में आरोपी बेटे और उसके साथी पंकज को गिरफ्तार किया है. दोनों को जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: 

Mother Killed Daughter: मांग में सिंदूर देख भड़क गई मां, हत्या करने के बाद फांसी के फंदे पर लटकाया बेटी का शव 

Tiranga Yatra: आम आदमी पार्टी ने नोएडा में निकाली तिरंगा यात्रा, संजय सिंह ने कही बड़ी बात 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button