States

आम आदमी पार्टी ने नोएडा में निकाली तिरंगा यात्रा, संजय सिंह ने कही बड़ी बात 

Noida Aam Aadmi Party Tiranga Yatra: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में चुनावी यात्राओं का दौर लगातार जारी है और आज आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने नोएडा (Noida) में तिरंगा संकल्प यात्रा (Tiranga Yatra) निकालकर चुनावी बिगुल फूंक दिया है. लखनऊ (Lucknow) और आगरा (Agra) के बाद अब आम आदमी पार्टी ने नोएडा (Noida) में तिरंगा संकल्प यात्रा निकालकर यूपी विधानसभा चुनाव में ताल ठोंक दी है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में तिरंगा संकल्प यात्रा निकाली जाएगी. 14 सितंबर को अयोध्या (Ayodhya) में मनीष सिसोदिया के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी. 

सभी विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा 
आम आदमी पार्टी ने नोएडा स्टेडियम के गेट नंबर 4 से आज तिरंगा संकल्प यात्रा निकाली जो नोएडा के सेक्टर 25, 27, 18 होते हुए सेक्टर 37 में समाप्त हुई. प्रदेश प्रभारी संजय सिंह की मानें तो तिरंगा संकल्प यात्रा प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जाएगी और इस यात्रा के जरिए प्रदेश की जनता को ये बताया जाएगा प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म होगा और विकास की गंगा बहेगी. क्योंकि, जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में काम किया है उसी रोल मॉडल को अब उत्तर प्रदेश में लागू किया जाएगा, जिससे प्रदेश के विकास में और तेजी आएगी. 

यूपी में अपनाया जाएगा दिल्ली मॉडल 
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने तिरंगा संकल्प यात्रा निकालने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रदेश सरकार पर तीखे हमले करते हुए कहा कि अब प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म होगा और विकास की गंगा बहेगी. ‘आप’ नेताओं ने कहा कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में विकास किया है और विकास के रोल मॉडल को अपनाया है वही रोल मॉडल अब उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी लेकर आएगी, समूचे उत्तर प्रदेश का विकास संभव होगा.

सभी विधानसभा सीटों पर लड़ेंगे चुनाव 
मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी सभी 403 विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से बिजली, पानी, स्वास्थ्य और शिक्षा पर ‘आप’ सरकार ने दिल्ली में काम किया है उसी रोल मॉडल को लेकर हम 2022 के चुनाव में उतरेंगे. सिसोदिया ने कहा कि उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि आम जनता का स्नेह और प्यार हमें मिलेगा.

आम आदमी पार्टी देगी देगी सुशासन
तिरंगा संकल्प यात्रा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं से भी एबीपी गंगा ने बातचीत की और ये जाना कि आखिरकार इस यात्रा का मकसद क्या है. तिरंगा यात्रा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है. कार्यकर्ता गांव-गांव, शहर-शहर जाकर दिल्ली सरकार की उपलब्धियों को बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस तिरंगा संकल्प यात्रा के जरिए हम लोगों को बताएंगे कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में विकास किया है उसी विकास के रोल मॉडल को हम उत्तर प्रदेश में लाएंगे. बिजली, पानी और राशन लोगों को मुफ्त मिलेगा. भ्रष्टाचार पूरी तरह से खत्म होगा. जिस सुशासन की उम्मीद प्रदेश की जनता को है वो सुशासन आम आदमी पार्टी देगी.

ये भी पढ़ें: 

Dengue Cases in UP: कोविड के केस कम होने के बाद यूपी में बढ़ा डेंगू और वायरल का कहर, सरकार ने कसी कमर 

Uttarakhand Politics: कांग्रेस ने बीजेपी पर देश की संपत्तियों को बेचने का लगाया आरोप, कहा- ये राष्ट्र के लिए खतरनाक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button