States

40 साल के शख्स ने 6 साल की बच्ची के साथ किया रेप का प्रयास, लोगों ने पेड़ से बांधकर पीटा

Moradabad Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में एक 40 साल के व्यक्ति ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप (Rape) का प्रयास किया. मासूम की मां ने आरोपी को अपनी बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर शोर मचा दिया. जिस के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया. कॉलोनी के लोगों ने आरोपी को पेड़ से बांधकर पिटाई लगाई और पुलिस को सूचना दे दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल (Medical) के लिए जिला अस्पताल (District Hospital) भेजकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

मौके पर पहुंची पुलिस 
मुरादाबाद के कटघर कोतवाली इलाके की एक कॉलोनी में महिला ने लोगों की मदद से पंकज नाम के व्यक्ति को पकड़कर पेड़ से बांध दिया. इस दौरान कॉलोनी के लोगों ने महिला की मदद की और पेड़ से बंधे आरोपी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पेड़ से बंधे शख्स की जानकारी मिलने पर कोतवाली कटघर पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, मुरादाबाद विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने रेप के आरोपी को हिरसत में लेकर 6 साल की मासूम को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. पीड़िता की मां के मुताबिक आरोपी कॉलोनी में उसके पड़ोस में ही रहता है. पीड़िता की मां के मुताबिक शाम वो थककर सो गई थी, इसी दौरान उसके परिवार की दूसरी बच्ची ने बताया कि पड़ोस वाले अंकल उसकी 6 साल की बेटी को सिर में दर्द की बात बोलकर सिर में मालिश कराने ले गए हैं.

आपत्तिजनक हालत था आरोपी 
जानकारी मिलनेके बाद मासूम की मां अपनी बेटी को आवाज देते हुए पड़ोसी के घर गई और आवाज दी. लेकिन, अंदर से जब कोई आवाज नहीं आई तो उसने दरवाजे में लगी कुंडी हाथ डालकर खोल दी, जब उसने अंदर जाकर देखा तो आरोपी उसकी बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत था. इसके बाद बच्ची की मां ने शोर मचा कर कॉलोनी के लोगों को जमा कर लिया. पुलिस हिरसत में आरोपी अब अपने गुनाह पर अफसोस जाता रहा है. उसके मुताबिक वो शराब के नशे में था, इसलिए उससे गलती हो गई. पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी के कार्रवाई शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: 

Dengue Cases in UP: कोविड के केस कम होने के बाद यूपी में बढ़ा डेंगू और वायरल का कहर, सरकार ने कसी कमर 

Uttarakhand Politics: कांग्रेस ने बीजेपी पर देश की संपत्तियों को बेचने का लगाया आरोप, कहा- ये राष्ट्र के लिए खतरनाक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button