States

प्रेम प्रसंग में खाया जहर, इलाज के दौरान साली की मौत, जीजा की हालत गंभीर 

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में प्रेम प्रसंग (Love affair) के चलते जीजा साली ने जहर (Poison) खाकर जान देने की कोशिश की. दोनों नैनीताल हाईवे (Nainital Highway) पर सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पुलिस (Police) को पड़े मिले. जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए राममूर्ति मेडिकल कॉलेज (Ram Murti Medical College) में भर्ती कराया गया. अस्पताल (Hospital) में इलाज के दौरान साली की मौत (Death) हो गई तो वही जीजा की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. 

घर में मचा कोहराम 
दरअसल, युवक धनपाल की शादी पड़ोसी जिले पीलीभीत के एक गांव में हुई थी, जिसके बाद ससुराल आने जाने के दौरान उसका उसकी साली से प्रेम प्रसंग हो गया. परिजनों के अनुसार धनपाल अपने बीवी बच्चों के साथ भोजीपुरा के पीपल साना चौधरी गांव में किराए पर रहता था और राममूर्ति अस्पताल में नौकरी करता था. धनपाल 29 अगस्त को अचानक घर से गायब हो गया था. जिसके बाद बीती रात नैनीताल हाईवे पर भोजीपुरा में बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ा मिला. इस दौरान उसकी साली भी बेहोशी की हालत में मिली. परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त की, घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया. 

गहन जांच कर रही है पुलिस 
पूरे मामले को लेकर एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया की राहगीरों की सूचना पर 112 डायल पुलिस को सूचना दी गई थी कि भोजीपुरा थाना क्षेत्र के जादौपुर सेंथल रोड पर  बेहोशी की हालत में 2 लोग पड़े हुए हैं. पुलिस ने दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई, जबकि युवक का इलाज चल रहा है, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. दोनों की शिनाख्त हो गई है. दोनों पीलीभीत के रहने वाले हैं. आपस में दोनों रिश्ते में जीजा साली है. युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. दोनों में प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है. मामले की गहराई से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:  

यूपी के CM योगी आदित्‍यनाथ का आरोप- समाजवादी पार्टी की सरकार में लगभग हर तीसरे दिन होता था दंगा

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, टीन शेड में करंट आने से तीन बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button