States

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का दावा- यूपी चुनाव में बीजेपी को पहले से ज्यादा सीटें मिलेंगी

UP politics: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति बैठक की अध्यक्षता उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने की है. बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने बीएसपी और एसपी पर हमला किया. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एसपी की यात्रा पर बोलते हुए कहा की उनकी पार्टी स्वतंत्र हैं, अखिलेश यादव साइकिल यात्रा निकालें, तीर्थ यात्रा निकालें हमको कोई परेशानी नहीं है. बीजेपी सांसद ने कहा की भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी लोकप्रिय पार्टी है, पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ हैं. प्रदेश में यह सपने-सपने हो सकते हैं.

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा की भारतीय जनता पार्टी आज से ज्यादा भारी बहुमत से जीतेगी. वहीं बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने मुलायम सिंह यादव और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मुलाकात पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है, समाजवादी पार्टी नहीं है. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि जब कोई बीमार होगा हम देखने जाएंगे. 

सांसद साक्षी महाराज ने स्वतंत्र देव सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि स्वतंत्र देव जी ने बहुत अच्छा काम किया जो मुलायम सिंह जी को देखने गए. एसपी पर हमला बोलते हुए सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि अखिलेश यादव थोड़ी नहीं है जो कल्याण सिंह दुनिया से चले गए हैं और अर्थी पर दो फूल चढ़ाने भी नहीं गए. 

सांसद साक्षी ने कहा कि स्वतंत्र देव सिंह बीमार मुलायम सिंह को देखने गए. मैं उनका धन्यवाद करता हूं. वहीं बीएसपी के ब्राह्मण सम्मेलन पर भी बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने हमला बोला. बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि ब्राह्मण बहुत समझदार हैं, जब चुनाव का टाइम तो सभी को ब्राह्मण याद आते हैं. सांसद साक्षी ने दावा करते हुए कहा कि अब तक जो मैं कहता रहा हूं, जो आज कहा वह सत्य होता है, सांसद साक्षी महाराज ने दावा करते हुए कहा कि बीजेपी के पास जितनी सीटें अभी हैं, उससे ज्यादा बढ़ने वाली हैं, एक भी घटने वाली नहीं हैं.

इसे भी पढ़ेंः

Rajnath Singh News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा- मैं लखनऊ का सेवक, यहां का यातायात सुधारने का है सपना

Primary Schools Reopening: कोरोना प्रोटोकॉल के तहत खुलेंगे स्कूल, लापरवाही बरतने पर होगी सख्त कार्रवाई

यह भी देखेंः 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button