States

UP News: पिता को शराब पीने से रोका, नहीं मानने पर बेटे ने कर दी गोली मारकर हत्या

UP News: शामली जनपद के झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव अजीजपुर में पिता को शराब पीने से रोकने के बाद भी ना मानने पर पुत्र ने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से आरोपी पुत्र हरमंत सिंह फरार है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक किसान का एक पुत्र पुलिस रायफल लूट के मामले में पहले ही जेल में बंद है. पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने अग्रिम कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी.

दरअसल, मामला झिंझाना के अजीजपुर गांव का है. जहां पर कुलवंत सिंह का परिवार रहता था. कुलवंत सिंह शराब पीने का आदी था. जिसको लेकर घर में कई बार विवाद हो चुका था. वहीं आज हरमंत ने शराब पीने का विरोध किया तो पिता के जरिए मना करने पर आक्रोशित कुलवंत सिंह के बेटे हरमंत ने 312 बोर के तमंचे से अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया.

मुकदमा दर्ज

वहीं मौका पाकर आरोपी पुत्र फरार हो गया. परिजनों के जरिए घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. उच्च अधिकारियों ने घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम बनाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि गोली लगने से मौत की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान कुलवंत के नाम की है. पुलिस ने मृतका की पत्नी के द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

घटना को लेकर मृतक की पत्नी का कहना है कि कुलवंत सिंह रोजाना शराब पीने का आदी था और बेटे हरमंत ने कुछ लड़के बुलाये और उसका विरोध किया था. जिससे उनके बीच कहासुनी हुई थी. उसके बाद केवल आवाज सुनाई दी थी जबकि हरमंत मौके से फरार हो गया. वहीं मृतक कुलवंत सिंह का बड़ा बेटा जर्मन सिंह पुलिस वालों से रायफल लूट और उन पर हमला करने की घटना को अंजाम देकर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की हत्या की साजिश रचने के मामले में जेल में बंद है.

यह भी पढ़ें: पति ने सुई-धागे से सिल दिया पत्नी का प्राइवेट पार्ट फिर भी पुलिस से बोली बीवी- ‘सिर्फ डांटकर छोड़ दें’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button