States

Youtubers को भारी पड़ गई ये गलती, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल 

Bareilly Youtubers Arrest: आजकल यूट्यूब (Youtube) पर वीडियो (Video) अपलोड करना ज्यादातर लोगों का शौक हो गया है. ऐसे ही बरेली (Bareilly) में 2 यूट्यूबर (Youtubers) को पुलिस की वर्दी पहन कर यूट्यूब के लिए वीडियो बनाना महंगा पड़ गया. बरेली पुलिस (Bareilly Police) ने पुलिस की वर्दी पहनकर वाहनों से चेकिंग की प्रैंक वीडियो (Prank Video) बना रहे दोनों युवकों को जेल भेज दिया है. पकड़े गए दोनों युवक बरेली के ही रहने वाले हैं. बरेली पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों यूट्यूबर यूट्यूब पर अपना चैनल चलाते है और उसी के लिए शूटिंग कर रहे थे. 

बाजार से पुलिस की वर्दी खरीदी
पुलिस अधीक्षक नगर बरेली रविंद्रव कुमार ने बताया कि कैंट थाना क्षेत्र में झील गोटिया निवासी शिवम यादव और सद्भावना कॉलोनी निवासी अशोक यादव प्रैंक वीडियो बनाकर अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करते हैं. 2 दिन पहले शिवम और अशोक ने पुलिस बनकर राहगीरों को रोकने और चेकिंग करने की वीडियो बनाने का प्लान बनाया. उसके बाद  शिवम ने बाजार से दारोगा और अशोक ने कॉन्स्टेबल की वर्दी खरीदी और मदारी पुलिया के पास वाहनों से चेकिंग करने लगे. 

धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज
रविंद्रव कुमार ने बताया कि चेकिंग के दौरान दोनों युवकों ने अपना वीडियो कैमरा ऑन कर वाहनों को रोकना शुरू कर दिया. जब तक दोनों युवक दो-चार वाहन ही रोक पाए थे तब तक स्थानीय लोगों की शिकायत मिलने पर रिसाला चौकी इंचार्ज विक्रांत आर्य मौके पर पहुंचे. दारोगा विक्रांत ने दोनों युवकों से पुलिस की वर्दी पहनकर वीडियो बनाने की परमिशन मांगी लेकिन दोनों युवकों के पास कोई अनुमति नहीं थी. इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर धोखाधड़ी का मुकदमा लिखकर जेल भेज दिया. 

पुलिस ने युवकों को भेजा जेल 
पुलिस की वर्दी पहनकर वीडियो बनाने वाले युवकों की गिरफ्तारी के बाद एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि मुखबिर के जरिए कैंट थाना क्षेत्र की रिसाला चौकी इंचार्ज को सूचना मिली थी कि दो युवक पुलिस की वर्दी में वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं. इस सूचना पर रिसाला चौकी इंचार्ज अपने सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे तो युवक मौके से भाग निकले. लेकिन, पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उन्हें हिरासत लिया और थाने ले आई. पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने अपना नाम शिवम और अशोक बताया. उन्होंने पुलिस को बताया कि वो प्रैंक वीडियो बना रहे थे. पुलिस की वर्दी पहनने के आरोप में कैंट थाना पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा लिखकर उन्हें जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: 

Janmashtami 2021: 56 भोग त्याग कर श्री कृष्ण ने यहां खाया था साग, जन्माष्टमी में देश के कोने-कोने से आते हैं लोग

Kisan Panchayat: बीजेपी विधायकों के विरोध में नरेश टिकैत बोले- बना सकते हैं तो गिरा भी सकते हैं सरकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button