Crime

16 वर्षीय स्कूली छात्रा से गैंगरेप के मामले में कर्नाटक पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

कर्नाटक पुलिस ने 16 वर्षीय स्कूली छात्रा के अपहरण और सामूहिक रेप के मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी रविवार को दी. दक्षिण कन्नड़ के पुलिस अधीक्षक सोनवणे ऋषिकेश भगवान ने कहा कि एक आरोपी लड़की को फेसबुक के जरिए जानता था. उसने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर, जो उसके दोस्त हैं, लड़की के साथ गैंगरेप किया.

गिरफ्तार किए गए लोगों में कापू निवासी केएस शरथ शेट्टी, मारुति मंजूनाथ, लॉज सतीश और इदयात उल्ला शामिल हैं. सभी लोगों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया.

फेसबुक के जरिए बात करता था आरोपी

फेसबुक के जरिए पीड़िता को जानने वाला आरोपी शरत शेट्टी उससे अक्सर फोन पर बात करता था. उसने उसे अपने रिश्तेदार मारुति मंजूनाथ से भी मिलवाया है. मंजूनाथ ने पीड़िता को व्हाट्सएप पर अश्लील संदेश भी भेजे और वीडियो कॉल भी किए. इसका खुलासा जांच में हुआ.

आरोपी शरथ शेट्टी ने लड़की को कस्बे में आने को कहा और एक लॉज में ले जाकर उसके साथ रेप किया. पुलिस ने कहा कि उसके दोस्त इदयात उल्ला ने भी उसके साथ रेप किया. एक अन्य आरोपी सतीश ने लॉज की व्यवस्था की और तीनों ने मिलकर लड़की का रेप किया.

इस घटना का पता तब चला, जब छात्रा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे आई. पीड़िता ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 8.15 बजे जब वह बंतवाल कस्बे के बस स्टॉप के पास स्कूल जा रही थी तो आरोपी कार में सवार होकर आए. लड़की ने शिकायत में उल्लेख किया है कि बात करते हुए आरोपी ने उसे चॉकलेट दी और जब तक वह चॉकलेट अपने बैग में रखती, तब तक वह बेहोश हो गई.

पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज की एफआईआर 

लड़की ने प्रारंभिक जांच में पुलिस को बताया, जब उसे होश आया तो वह बेड पर थी और आरोपी ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. उसने फिर से अपनी चेतना खो दी और जब उसे होश आया, तो लड़की ने खुद को कार में पाया. आरोपी ने उसे बंतवाल कस्बे के पास छोड़ दिया और पीड़िता अपनी मां को फोन करके घर पहुंची. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है.

 

यह भी पढ़ें

Ashish Mishra Arrested: कैसी रही लखीमपुर के ‘विलेन’ आशीष मिश्रा की जेल में पहली रात?

मेरठ पुलिस ने कि ट्रैक्टर चोर गिरोह का पर्दाफाश, बदल देते थे इंजन नंबर और चेसिस नंबर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button