Business

25 नवंबर को ये स्टॉक करा सकते हैं फायदा, यहां पढ़ें पूरी लिस्ट

Multibagger Stock:  शेयर बाजार में एक दिन की तेजी के बाद बुधवार को फिर से गिरावट रही. कारोबार के आखिरी घंटे में की गयी बिकवाली से बीएसई सेंसेक्स 323 अंक से अधिक लुढ़क गया. मुख्य रूप से इन्फोसिस, रिलायंस इंडस्ट्रीज और एचडीएफसी में नुकसान से बाजार में गिरावट आयी. तीस शेयरों पर आधारित सेंसेक्स कारोबार के दौरान ज्यादातर समय बढ़त में था. पर अंत में यह बिकवाली दबाव से 323.34 अंक यानी 0.55 प्रतिशत की गिरावट के साथ 58,340.99 अंक पर बंद हुआ. पिछले छह कारोबारी सत्रों में सेंसेक्स में यह पांचवीं गिरावट है. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी भी 88.30 अंक यानी 0.5 प्रतिशत की गिरावट के साथ 17,415.05 अंक पर बंद हुआ.:-

अपर सर्किट स्टॉक्स: रियल स्ट्रिप्स लिमिटेड, डॉ लाल चंदानी लैब्स, सोरिल इंफ्रा रिसोर्सेज, सुदाई इंडस्ट्रीज और मार्शल मशीन्स के शेयर बुधवार को अपर सर्किट में बंद देखे गए. ये शेयर गुरुवार को फोकस में रहेंगे.

52-सप्ताह के स्टॉक: अडाणी एंटरप्राइज, भारती एयरटेल, राजेश एक्सपोर्ट्स और केईआई इंडस्ट्रीज के शेयर बुधवार को अपने 52-सप्ताह के उच्च स्तर पर या उसके आसपास कारोबार करते देखे गए. ये ट्रेंडिंग स्टॉक गुरुवार को फोकस में रहेंगे.

पॉजिटिव क्लोजिंग: तेजस नेटवर्क्स के शेयर बुधवार को दिन के उच्चतम स्तर पर बंद होते दिखे. तेजस नेटवर्क में आखिरी कुछ घंटों में खरीदारी देखने को मिली. गुरुवार को तेजस नेटवर्क के शेयर फोकस में रहेंगे.

प्राइस वॉल्यूम ब्रेकआउट: इंडियन ओवरसीज बैंक, सेंट्रल बैंक, ZEEL, वी-गार्ड इंडस्ट्री, कॉफी डे एंटरप्राइजेज,बैंक ऑफ महाराष्ट्र और वोडोफोन आइडिया के शेयरों को बुधवार को प्राइस वॉल्यूम ब्रेकआउट के साथ निवेशकों का ध्यान आकर्षित करते देखा गया. ये स्टॉक गुरुवार के कारोबारी सत्र के लिए आपकी निगरानी सूची में होने चाहिए.

लेटेंट व्यू: नए लिस्टेड लेटेंट व्यू के शेयर बुधवार को अपर सर्किट में बंद नजर आए. बुधवार को लेटेंट व्यू के शेयरों में ~20 फीसदी की तेजी आई और गुरुवार को यह फोकस में रहेगा.

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ़ सूचना हेतु दी जा रही है. यहां बताना ज़रूरी है की मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है. निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें. ABPLive.com की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है.)

यह भी पढ़ें: 

Multibagger Stock Tips: इस साल 124 फीसदी चढ़ा है ये मल्टीबैगर स्टॉक, ब्रोकरेज फर्म ने दी खरीदने की सलाह

Multibagger Stock Tips: ब्रोकरेज फर्म को उम्मीद- 40 फीसदी ऊपर जा सकता है राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो का यह स्टॉक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button